teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodSalman Khan को रोकने वाले CISF अधिकारी को क्या सचमुच सजा दी...

Salman Khan को रोकने वाले CISF अधिकारी को क्या सचमुच सजा दी गई ? क्या है पूरा सच जानिए

 CISF clarifies the officer who stopped Salman Khan at the airport was not penalised but ‘rewarded for exemplary professionalism’: बीते दिनों सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3 (Tiger )3’ की शूटिंग के लिए मुंबई से रूस रवाना हुए थे। इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट से उनका एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें सिक्योरिटी चेक के लिए एंट्री गेट पर सीआईएसएफ (CISF) के एक अधिकारी ने रोक लिया था। दनदनाते हुए एयरपोर्ट के भीतर जा रहे सलमान खान भी सन्न रह गए थे। सलमान खान को रोकने के बाद उस अधिकारी ने उन्हें मास्क उतारने को कहा था और चेकिंग थी। आपको बता दे सीआईएसएफ के इस अधिकारी का नाम सोमनाथ मोहंती (Somnath Mohanty) है और वो एएसआई के तौर पर बहाल हैं। उनके इस काम की बहुत सराहना हुई। सोशल मीडिया पर वो हीरो बन गए और सलमान को रोकने वाला वीडियो खूब वायरल हुआ। लोग बोलने लगे कि ऐसे ही अपनी ड्यूटी निभानी चाहिएय़

लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के दो दिन बाद ही मीडिया में ये खबरे आने लगी थी कि, सोमनाथ मोहंती सलमान को इस तरह से रोकने की वजह से मुसीबत में पड़ गए हैं। उनपर प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप भी लगा दिया गया और सीआईएसएफ ने सोमनाथ का फोन भी सीज कर लिया गया है। मोहंती के बारे में ये कहा गया कि उन्होंने सलमान खान को रोकने के बारे में मीडिया से बात की थी और इसी वजह से उनपर कार्रवाई हुई। इसके बाद लोगों ने सीआईएसफ के फैसले का खूब विरोध किया और सलमान खान को खूब ट्रोल किया। लोगों ने ये तक कहा कि सलमान की दबंगई सीआईएसएफ में भी चलती है क्या ? सोशल मीडिया पर मोहंती का फोन सीज किए जाने का खूब विरोध किया गया।

लेकिन इस खबर को अफवाह बताते हुए सीआईएसएफ ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ये साफ किया है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। सीआईएसएफ ने हाल ही में ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ये बताया है कि, सोमनाथ मोहंती को कोई दंड नहीं मिला है। वास्तव में अधिकारी को उनके डयूटी के दौरान प्रोफेशनल रवैया रखने के लिए उपयुक्त रूप से उन्हें पुरस्कृत किया गया है।

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर सीआईएसएफ ने लिखा: “ये सभी खबरें गलत है। ‘वास्तव में, सोमनाथ मोहंती को उनके डयूटी के दौरान प्रोफेशनल रवैया रखने के लिए उपयुक्त रूप से उन्हें पुरस्कृत किया गया है।’ सीआईएसएफ के आधिकारिक हैंडल से किया गया ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। ट्वीटर यूजर्स इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोग ये कह रहे हैं कि वाकई उस अधिकारी की तारीफ होनी चाहिए ना कि उसे सजा मिलनी चाहिए।

बता दें कि 20 अगस्त को सलमान खान ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए रूस जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे। जब सलमान एयरपोर्ट टर्मिनल की ओर चल रहे थे, तो सीआईएसएफ अधिकारी ने उन्हें अनिवार्य सिक्योरिटी चेक के लिए रोक लिया था। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

ईमानदारी से अपनी ड्यूटी निभाने के लिए CISF के ASI सोमनाथ मोहंती उड़ीसा के रहने वाले हैं। लंबे समय से वो सीआईएसएफ में काम कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments