teensexonline.com
Saturday, October 5, 2024
No menu items!
HomeEntertainmentटीवी की फेमस बहू रुबीना दिलैक हैं करोड़ों की संपत्ति की मालकिन,...

टीवी की फेमस बहू रुबीना दिलैक हैं करोड़ों की संपत्ति की मालकिन, ‘छोटी बहू’ से की थी इंडस्ट्री में एंट्री

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुकी हैं. वह अपनी परफॉर्मेंस में हर बार जान डाल देती हैं. रुबीना ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. वह बिग बॉस 14 का हिस्सा बनी थीं और इसकी ट्रॉफी अपने नाम की थी. इस शो के बाद रुबीना की फैन फॉलोइंग बहुत बढ़ गई है. आज रुबीना के बर्थडे पर हम आपको उनकी नेट वर्थ के बारे में बताते हैं.

रुबीना को टीवी इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का समय हो गया है. उन्होंने कम समय में ही खूब नाम कमा लिया है. networthexposed.com.की रिपोर्ट के मुताबिक रुबीना 14 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं. रुबीना की ज्यादातर कमाई एक्टिंग, प्रमोशन और एड से होती है.

एक एड के लिए लेती हैं इतनी फीस

रुबीना टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. रिपोर्ट्स की माने तो वह एक एड करने के 35- 45 लाख रुपये लेती हैं. उनकी नेट वर्थ बिग बॉस 14 जीतने के बाद से काफी बढ़ गई है. उन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ 36 लाख रुपये जीते थे.

घर है आलीशान

रिपोर्ट्स की माने तो रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ एक आलीशान फ्लैट में रहती हैं. वह ये फ्लैट मुंबई में Rustomjee Elanza building स्थित है. रुबीना सोशल मीडिया पर अपने घर की कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि उनका घर बहुत ही सुंदर है. वहीं गाड़ी की बात की जाए तो रुबीना के पास होंडा सिटी कार है.

आपको बता दें रुबीना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सीरियल छोटी बहू से की थी. इस शो में वह अविनाश सचदेव के अपोजिट नजर आईं थीं. इस शो में रुबीना को बहुत पसंद किया गया था. इस शो ने ही उन्हें अलग पहचान दिलाई थी. उसके बाद वह कई सीरियल्स में नजर आईं. रुबीना को असली पहचान सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की से असली पहचान मिली थी. वह इस शो में एक किन्नर के किरदार में नजर आईं थीं. इस किरदार के लिए उन्हें बहुत सराहना मिली थी. इस शो के लिए हर किसी ने रुबीना की खूब तारीफ की थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments