teensexonline.com
Saturday, October 5, 2024
No menu items!
HomeBollywoodविक्की कौशल की 'इम्मोर्टल अश्व्थामा' पर बंद हुआ काम ? प्रोड्यूसर ने...

विक्की कौशल की ‘इम्मोर्टल अश्व्थामा’ पर बंद हुआ काम ? प्रोड्यूसर ने किया फिल्म से किनारा

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal ) फिल्म उरी की सफलता के बाद एक बार फिर निर्देशक आदित्य धर के साथ काम करने की तैयारी में जुटे हुए थे। इन दोनों की जोड़ी ने इस बार ‘द इमॉर्टल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) के एक पौराणिक विषय पर फिल्म‌ को ऑडियंस के बीच लाने का मन बनाया था। विक्की के साथ फिल्म में सारा अली खान भी नजर आने वाली थी। लेकिन अब ताज़ा रिपोर्ट्स की माने तो विक्की की ये फिल्म ठंडे बस्ते (Film On Hold) में चली गई है और इस पर काम करना भी बंद हो गया है।

दरअसल, लेटेस्ट खबरों के मुताबिक, विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर ‘द इमॉर्टल अश्वत्थामा’ को हमेशा के लिए बंद करने की खबर सुर्ख़ियों में हैं। सूत्रों का कहना है कि फिल्म को अभी अनिश्चित काल के लिए होल्ड पर रखा गया है। कहा जा रहा है कि उरी को प्रोड्यूस कर चुके निर्माता रोनी स्क्रूवाला और डायरेक्टर आदित्य धर के बीच बजट को लेकर कुछ परेशानी सामने आ रही है।

साथ ही रिपोर्ट्स है कि फिल्म को बंद किये जाने की मुख्य वजह के तौर पर इसका लगातार बढ़ता बजट है। प्लानिंग और प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर ‘द इमॉर्टल अश्वत्थामा’ को जिस बजट में बनाने के बारे में सोचा गया था, फिल्म का बजट लगातार बढ़ रहा था और रॉनी इस कदर जोखिम उठाने को तैयार नहीं थे। पहले से ही फिल्म एक बड़े बजट पर बनाई जा रही थी और ऐसे में रॉनी स्क्रूवाला इसपर और पैसे खर्च करने के लिए राजी नहीं थे। इतना ही नहीं निर्देशक आदित्य धर और निर्माता रॉनी स्क्रूवाला में फिल्म को बनाने को लेकर भी कई और भी तरह के मतभेद सामने आ रहे थे।

सूत्रों के अनुसार ,ऐसा करने से फिल्म को भारी नुकसान भी उठाना पड़ा है। मेकर्स ने अब तक हुए 30 करोड़ के निवेश को जाने देना सही समझा। हालांकि इस आंकड़े को लेकर फिल्म से जुड़े किसी भी शख्स ने पुष्टि नहीं की। बताया गया कि इन्वेस्टर्स, एक्टर्स और डायरेक्टर के साथ उनकी मीट‍िंग हुई और फिर उन्होंने फिल्म को होल्ड पर रखने का मुश्क‍िल फैसला लेना ही सही समझा।

गौरतलब है कि विक्की कौशल ने इस साल 11 जनवरी को सोशल मीडिया के जरिए ‘द इमॉर्टल अश्वत्थामा’ का पहला लुक जारी किया था और इस फिल्म में एक सुपरहीरो का रोल निभाने को लेकर अपनी एक्ससाइटमेंट भी शेयर की थी। खेर अब तो ये आने वाला वक़्त ही बताएगा कि विक्की की ये फिल्म बनेगी या नहीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments