teensexonline.com
Saturday, October 5, 2024
No menu items!
HomeEntertainmentसुकेश चंद्रशेखर 'मनी लॉन्ड्रिंग' केस में ED ने किया जैकलीन फर्नांडीज का...

सुकेश चंद्रशेखर ‘मनी लॉन्ड्रिंग’ केस में ED ने किया जैकलीन फर्नांडीज का बयान दर्ज, 5 घंटे चली पूछताछ

बॉलीवुड अभिनेत्री(Bollywood Actress) जैकलीन फर्नांडीज(Jacqueline Fernandez) से सोमवार को दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय(Enforcement Directorate) ने पूछताछ की है। यह मामला करोड़ों रुपयों की उगाही के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस(Sukesh Chandrashekhar Money Laundring Case) से जुड़ा हुआ है। ED ने जैकलीन से ये पूछताछ एक गवाह के तौर पर की है।

प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों के मुताबिक सुकेश और उसकी कथित पत्नी लीना पॉल ने फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ भी फाइनेंशियल धोखाधड़ी(financial fraud) किया था, जिसके चलते ED ने सोमवार को जैकलीन का बयान दर्ज किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन लीना पॉल के झांसे में आ गयी थीं, और उसके जरिये सुकेश ने जैकलीन को भी धोखाधड़ी के लिए टारगेट किया था।

4 से 5 घंटे तक चली इस पूछताछ में ED ने जैकलीन से कई सवाल-जवाब किये। सूत्रों के मुताबिक, जैकलीन ने ED को अपने स्टेस्टमेंट में महत्वपूर्ण जानकारियां दी हैं। जो इस केस के लिए काफी अहम मानी जा रही हैं। खास बात ये है कि, जैकलीन अकेली बॉलीवुड अभिनेत्री नहीं हैं जिनके साथ सुकेश और लीना पॉल ने फाइनेंशियल धोखाधड़ी की थी। ED सूत्रों के मुताबिक जैकलीन के अलावा एक मशहूर और बॉलीवुड एक्टर-फिल्मेकर भी सुकेश के टारगेट में शामिल था, जिसका खुलासा स्पेशल सेल की तफ्तीश में पहले हो चुका है। हालांकि, सुरक्षा कारणों से एजेंसियों ने उस एक्टर के नाम का खुलासा करने से इनकार किया था।

बता दें कि, सुकेश चंद्रशेखर पर दिल्ली पुलिस ने 200 करोड़ की ठगी का केस दर्ज किया है। कुछ समय पहले जेल के अंदर से एक बड़े बिजनेसमैन की पत्नी से सुकेश ने करीब 200 करोड़ की रंगदारी वसूली थी। इसी मामले में ईडी ने मनी लांड्रिंग का केस दर्ज किया था। ईडी ने हाल ही में उसकी गाड़ियों ,बंगले और दूसरीं महंगी संपत्तियों को भी जब्त किया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments