teensexonline.com
Saturday, October 5, 2024
No menu items!
HomeEntertainmentड्रग मामले में अरमान कोहली की बढ़ी मुश्किलें, 1 सितंबर तक रहेंगे...

ड्रग मामले में अरमान कोहली की बढ़ी मुश्किलें, 1 सितंबर तक रहेंगे हिरासत में

ड्रग्स मामले (Drug case) में गिरफ़्तार हुए बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली और एक पैडलर अजय सिंह की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। एनडीपीएस की विशेष अदालत ने एक सितम्बर (1 September) तक इनकी हिरासत बढ़ा दी है। बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) और सिंह, दोनों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 28 अगस्त को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ़्तार किया था। अरमान के घर पर एनसीबी (NCB) ने गिरफ़्तारी से पहले छापेमारी भी की थी।

दरअसल, अरमान और सिंह को एनडीपीएस की विशेष अदालत में पेश किया था, जहां से एक दिन की कस्टडी में भेज दिया गया था। एनसीबी ने सोमवार को दोनों को अदालत में पेश करते हुए कस्टडी बढ़ाने की मांग की थी। एनसीबी का कहना था कि उन्हें अरमान के घर से एक ग्राम से अधिक कोकेन मिली है और पूछताछ के लिए उन्हें दोनों को कस्टडी में रखने की ज़रूरत है।

बता दें कि अरमान को एनडीपीएस (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक पदार्थ) अधिनियम की धारा 21 (ए), 27 (ए), 28, 29, 30 और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया है । एनसीबी ने अरमान के अंधेरी में आवास पर छापा मारा और उनके यहां से कोकीन की कुछ मात्रा बरामद हुई जिसके बाद उन्हें आगे की पूछताछ के लिए ले जाया गया । एनसीबी के अधिकारियों ने बताया, अरमान की गिरफ्तारी के समय वो नशे की हालत में पाए गए थे।

छापे के बाद अभिनेता अरमान कोहली ने एनसीबी द्वारा पूछे गए सवालों के अस्पष्ट जवाब दिए । इसके बाद उन्हें एनसीबी कार्यालय में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।इसके साथ ही एनसीबी ने वर्ली के हाजी अली इलाके से अजय राजू सिंह नाम के एक कथित ड्रग पैडलर को भी गिरफ्तार किया है।

मुंबई और उसके पास से 25 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद की। ये आरोपी पुराना हिस्ट्री शीटर है और अरमान कोहली का नाम उसकी पूछताछ में सामने आया, जिसके बाद एनसीबी ने अभिनेता के घर पर छापा मारा।

गौरतलब है कि ड्रग मामले में नए खुलासे होने जारी हैं। अरमान कोहली का नाम भी इस मामले में सामना आ गया है। एनसीबी की टीम लगातार अरमान कोहली के घर पर छानबीन कर रही है। साथ ही आपको याद दिला दें कि अरमान का विवादों के साथ गहरा नाता रहा है। वह इससे पहले कई बार कॉन्ट्रोवर्सी में रह चुके हैं। ,अरमान बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता-निर्देशक राजकुमार कोहली के बेटे हैं। 1992 में आई फ़िल्म विरोधी से अरमान ने बतौर लीड एक्टर फ़िल्मों में अपनी पारी शुरू की थी। हालांकि उनका एक्टिंग करियर ज्यादा उड़ान नहीं भर सका।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments