teensexonline.com
Saturday, October 5, 2024
No menu items!
HomeBollywoodप्रभास से शादी करना चाहती हैं कृति सेनन, जानिए किस एक्टर से...

प्रभास से शादी करना चाहती हैं कृति सेनन, जानिए किस एक्टर से करेंगी फ्लर्ट?

एक्ट्रेस कृति सेनन के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं. हाल ही में मिमी की सफलता के बाद एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में हैं. जब से रामायण पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) की घोषणा हुई है तभी से यह चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में साउथ सुपर स्टार प्रभास और कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्म श्रीराम और माता सीता का किरदार निभाते नजर आएंगे. हाल में कृति सेनन से को-एक्टर प्रभास के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया.

प्रभास को लेकर कृति ने किया खुलासा

दरअसल हाल में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए कृति से पूछा गया कि वह प्रभास, टाइगर श्रॉफ और कार्तिक आर्यन में से किससे फ्लर्ट करेंगीं, किसे डेट करेंगी और किससे शादी करेंगी. इस सवाल का जवाब एक्ट्रेस ने बहुत ही शानदार तरीके से दिया था.

एक्ट्रेस ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि मैं कार्तिक से फ्लर्ट करूंगी, टाइगर को डेट करूंगी जबकि शादी प्रभास से करना चाहूंगी. कृति के इस जवाब को सुनकर फैंस जहां हैरान होंगे तो वहीं खुशी से भी उछल जाने वाले हैं. ऐसे में आपको बता दें कि प्रभास सिंगल है, ऐसे में कृति का ये जवाब फैंस के बीच और भी उत्सुकता पैदा करने वाले है. प्रभास की शादी पर फैंस की निगाहें टिकी हुई हैं. अब देखना होगा कि पर्दे की केमिस्ट्री दोनों की निजी जिंदगी में कोई रंग लाती है कि नहीं.

आदि पुरुष में प्रभास के साथ काम करने वाली कृति का कहना है कि प्रभास काफी शर्मीले किस्म के इंसान होंगे, मगर वह तो काफी खुले हुए और बातूनी किस्म के व्यक्ति हैं. एक्ट्रेस के अनुसार उन्होंने किसी ऐसे हैंडसम व्यक्ति को देखा है. प्रभास काफी लंबे है, मेरी प्रभास के साथ काफी अच्छी इक्वेशन है.

आपको बता दें कि ‘आदिपुरुष’ का डायरेक्श ओम राउत कर रहे हैं. जबकि इस फिल्म में रावण के किरदार में सैफ अली खान (Saif Alii Khan) और लक्ष्मण के किरदार में सनी सिंह नजर आने वाले हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति पिछली बार ‘मिमी’ में नजर आई थीं जिसमें उनके काम की काफी तारीफ हुई थी. फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने काफी मेहनत भी की थी. इसके अलावा कृति ‘भेड़िया’ और ‘बच्चन पांडे’ में भी नजर आएंगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments