teensexonline.com
Sunday, September 29, 2024
No menu items!
HomeLifestyleरिलेशनशिप में कभी-कभी आती है वन साइडेड वाली फीलिंग, ऐसे करें खुद...

रिलेशनशिप में कभी-कभी आती है वन साइडेड वाली फीलिंग, ऐसे करें खुद की हेल्प

आप बार-बार पार्टनर को मैसेज करते हैं। कई मैसेज भेजने के बाद आखिरकार पार्टनर रिप्लाई करता है लेकिन एक-दो शब्द में। ऐसे में आपको अच्छा तो नहीं लगता लेकिन फिर भी आप कोई शिकायत नहीं करते। आप अंदाजा लगाते हैं कि शायद मूड ठीक नहीं होगा या फिर बिजी होंगे। आपका अंदाजा सही भी हो सकता है लेकिन जब बार-बार और हमेशा पार्टनर की ओर से ऐसा रूखा रवैया देखने को मिलने लगे, तो ऐसे में आप भी अपसेट हो जाते हैं। ऐसे में बार-बार मैसेज करने की बजाय आप कुछ चीजें फॉलो कर सकते हैं, जिससे कि रिलेशनशिप खराब न हो। ऐसे रवैए से कभी-कभी वन साइडेड वाली फीलिंग भी आ सकती है, ऐसे में आपको खुद की हेल्प करनी होगी।

बार-बार मैसेज न करें
जिनसे लगाव होता है, उनसे हमेशा बात करने का मन करता है लेकिन अगर दूसरी तरफ से आपको हमेशा फोर्मेलिटी वाले रिप्लाई मिलते हैं, तो बार-बार मैसेज न करें।

एक बार ही कॉल करें
दिन में एक बार कॉल करके उनकी खैरियत पूछ लें लेकिन बार-बार फोन कॉल करने से बचें। वहीं, अगर उनका कॉल आता है, तो पिक करें।

पार्टनर को बातें शेयर करने के लिए मोटिवेट करें
कभी-कभी ऐसा होता है कि कोई छोटी-सी बात भी किसी को लम्बे समय तक परेशान कर सकती है और कई लोग चाहकर भी अपने मन की बात नहीं कह पाते। ऐसे में पार्टनर को बातें शेयर करने के लिए मोटिवेट करें।

कुछ देर अकेला छोड़ दें
कभी-कभी अकेले रहने पर व्यक्ति बहुत कुछ खुद से भी सोचता-समझत है। ऐसे में पार्टनर को स्पेस जरूर दें, जिससे वह खुद चीजों पर ध्यान दे सके।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments