teensexonline.com
Tuesday, October 1, 2024
No menu items!
HomeFashionहाइट कम होने पर भी आप पहन सकती हैं अनारकली सूट, बस...

हाइट कम होने पर भी आप पहन सकती हैं अनारकली सूट, बस इन टिप्स पर दें ध्यान

जब भी हम कोई आउटफिट खरीदते हैं, तो बस वो पसंद आता है और हम खरीद लेते हैं. लेकिन कई ऐसी महिलाएं भी होती हैं जो अक्सर अपनी पसंद की उस आउटफिट को कैरी नहीं कर पाती हैं. जैसे उदाहरण के तौर पर लंबी महिलाओं को ऐसा लगता है कि उनको क्रॉप टॉप नहीं पहनना चाहिए. जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है.

इसी प्रकार से जिन महिलाओं की लंबाई कम होती है,वह लॉन्ग और हैवी एंब्रायडिड आउटफिट जैसे फ्लोर-लेंथ अनारकली सूट आदि पहनने से बचती हैं. उनको लगता है इससे उनकी हाइट और कम लगेगी जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं होता है. चाहे बात फ्लोर-लेंथ अनारकली सूट की हो या फिर मैक्सी ड्रेस, या स्कर्ट, यह सभी लॉन्ग आउटफिट आपको एक रॉयल लुक देते हैं. अनारकली सूट पार्टी आदि में आपको सबसे खास लुक लेते हैं. बस कम हाइट वाली लड़कियों को अनारकली सूट पहनते समय कुछ बातों का खास ध्यान रखना चाहिए, जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

फैब्रिक पर करें फोकस

जब आप अनारकली सूट पहन रही हैं तो आपका फोकस उसके फैब्रिक पर होना चाहिए. कभी भी बहुत हैवी फैब्रिक वाले सूट को आपको कैरी नहीं करना चाहिए. आपको हमेशा ध्यान में रखना चाहिए कि आप फ्लोई व लाइट फैब्रिक का चयन करें ताकि वे आपके लुक को कॉम्प्लीमेंट करें. आप जहां तक हो मल्टी लेयर वाले सूट से भी खुद को दूर रखें. अगर आप लाइट फैब्रिक वाले सूट को पहनती हैं तो ये आपकी हाइट पर सूट करेगा.

फिटिंग को ना करें नजरअंदाज

फ्लोर-लेंथ अनारकली सूट पहनते समय जिस बात का खास ध्यान देना होता है वह होती है सूट की फिटिंग. आप जब भी अनारकली सूट पहने तो उसको हमेशा ठीक तरीके से फिट करवा कर ही पहनें. इसके साथ ही सूट के साथ दुपट्टे का भी ध्यान रखें, जो बहुत लंबा और छोटा नहीं होना चाहिए. सही लाइट का दुप्पटा ही यूज में लें.

रंग से बदल जाएगा आपका लुक(wear anarkali suit)

जब भी अनारकली सूट खरीदें उसके रंग का खास रूप से ध्यान रखें. आपके सूट का कलर आपकी हाइट को भी पेश करता है. ऐसे में अगर आपकी हाइट कम है और आप एक स्लिम और टॉल लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो ऐसे में आप डार्क शेड्स को अधिक प्राथमिकता दें. मसलन, आप ब्लूज़, मैरून, ब्लैक, ग्रीन्स और पर्पल के डार्क शेड्स को अपने लुक का हिस्सा बना सकती हैं.

एंब्रायडरी का भी रखें ख्याल

जब आप अनारकली सूट को पहने तो उसकी एंब्रायडरी पर भी ध्यान देना होगा. जब भी सूट खरीदें तो इसके ऊपरी हिस्से से लेकर कमर तक ही एंब्रायडरी को फोकस करें, और बाकी को जितना हो सके सिंपल रखें.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments