teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeLifestyleपार्टनर की इन बातों को कभी कंट्रोल नहीं कर सकते आप

पार्टनर की इन बातों को कभी कंट्रोल नहीं कर सकते आप

हम सबकुछ कंट्रोल नहीं कर सकते, मतलब कि हम कितनी भी कोशिशें कर लें लेकिन फिर भी हर इंसान को अपने हिसाब से नहीं चला सकते। ऐसे में जब बात शादी की आती है, तो चीजें थोड़ी और भी मुश्किल हो जाती हैं। कुछ चीजें ऐसी हैं, जिन्हें आप अपनी शादी-शुदा जिंदगी में कंट्रोल नहीं कर सकते।

आपका पार्टनर परिवार वालों से कैसे बातें करता है
आपका पार्टनर अपने या आपके परिवार वालों को कैसे ट्रीट करता है, इसे आप पूरी तरह कंट्रोल नहीं कर सकते। आपके पार्टनर का बिहेव अगर सही नहीं है, तो आप एक हद तक सिर्फ पार्टनर को समझा सकते हैं लेकिन आप उन्हें पूरी तरह कंट्रोल नहीं कर सकते।

पार्टनर का मूड
आप अपने पार्टनर के मूड को कुछ हद तक ठीक करने की कोशिश कर सकते हैं। उनकी पसंद का खाना बनाकर या फिर उनसे बातें करके उनका मूड लाइट करने की कोशिश कर सकते हैं लेकिन आप किसी स्विच ऑन-ऑफ बटन की तरह पार्टनर के मूड को पूरी तरह ठीक नहीं कर सकते।

पार्टनर की इंटीमेसी
आपका पार्टनर आपके साथ कितनी बार इंटीमेट होना चाहता है या सेक्स करना चाहता है, उनकी इस चाहत को आप कंट्रोल नहीं कर सकते। हर इंसान की सेक्स ड्राइव अलग होती है, इसलिए आप पूरी तरह इस बात को कंट्रोल नहीं कर सकते।

फूड हैबिट्स
आप पार्टनर को हेल्दी फूड लेने के लिए समझा सकते हैं लेकिन आप हमेशा पार्टनर के सिर पर हावी नहीं हो सकते कि आपके पार्टनर को कैसा खाना खाना चाहिए। यह उनकी मर्जी है, कि अपनी फूड हैबिट्स में वे किन चीजों को शामिल करते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments