teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeNewsबोल्ड स्टाइलिंग और V6 डीजल इंजन के साथ 2022 Ford Ranger ने...

बोल्ड स्टाइलिंग और V6 डीजल इंजन के साथ 2022 Ford Ranger ने किया डेब्यू, जानें पूरी डिटेल

फोर्ड ने ग्लोबल लेवल पर नेक्स्ट जनरेशन के रेंजर पिकअप ट्रक को पेश किया है. अपडेटेड मॉडल में बाहरी डिजाइन में बड़े बदलाव किए गए हैं, खासकर फ्रंट एंड पर. 2022 रेंजर को एक नया फ्रंट ग्रिल और सी-साइज का हेडलैंप सेटअप मिलता है, जो फोर्ड मेवरिक और एफ-150 से इंस्पायर्ड है, साथ ही एक अपडेटेड फ्रंट बम्पर भी है. साइड प्रोफाइल मौजूदा रेंजर जैसा दिखता है. व्हीलबेस को 50 मिमी तक बढ़ाया गया है, जिसके नतीजन पीछे के पैसेंजर के लिए बेहतर लेगरूम है.

पिछला ट्रैक भी 50 मिमी चौड़ा है, जो लोडिंग बेड में कमरे को बेहतर बनाता है. पीछे की तरफ, टेललाइट्स को भी नया रूप दिया गया है और टेलगेट को बोल्ड ‘रेंजर’ लेटर मिलता है. रियर बम्पर में इंटीग्रेटेड साइड स्टेप्स भी हैं, जो एक क्लीन लुक देता है. इसके अलावा, ट्रक को एक नया बेडलाइनर और एक्स्ट्रा कार्गो टाई-डाउन पॉइंट्स के साथ-साथ ज़ोन लाइटिंग (360-डिग्री रोशनी के साथ) और एक स्मार्ट टेलगेट मिलता है. वह आखिरी वाला मोबाइल वर्कबेंच के रूप में दोगुना हो सकता है, जिसमें एक इंटीग्रेटेड रूलर और टूल के लिए क्लैंप पॉकेट्स शामिल हैं.

2022 फोर्ड रेंजर का इंटीरियर 

2022 फोर्ड रेंजर के इंटीरियर में पूरी तरह से लेटेस्ट डिजाइन है. पोर्ट्रेट ओरिएंटेशन में वाहन में 12-इंच SYNC4 इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन सिस्टम (चुनिंदा वेरिएंट पर 10.1-इंच) के साथ पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है. एक डेडीकेटेड ऑफ-रोड स्क्रीन भी उपलब्ध है, जो स्टीयरिंग एंगल, पिच और रोल एंगल को शो करती है. सेंटर कंसोल में कई फिजिकल कंट्रोल या बटन नहीं हैं और यहां तक ​​​​कि गियर सलेक्टर भी एक कॉम्पैक्ट, फैंसी यूनिट है. दूसरे फीचर्स में एक ई-पार्किंग ब्रेक, 360-डिग्री पार्किंग कैमरा, मैट्रिक्स एलईडी हेडलाइट्स आदि शामिल हैं. यहां अलग-अलग बाजारों के लिए कई पावरट्रेन ऑप्शन उपलब्ध होंगे.

फोर्ड रेंजर का इंजन 

डीजल ऑप्शनों में एक नया 3.0-लीटर V6 टर्बोचार्ज्ड मोटर, एक 2.0-लीटर ट्विन-टर्बो मोटर और एक 2.0-लीटर सिंगल-टर्बो मोटर शामिल है. पेट्रोल इंजन के ऑप्शन 2.3-लीटर इकोबूस्ट यूनिट तक सीमित होंगे. ट्रांसमिशन ऑप्शनों में 6-स्पीड एमटी, 6-स्पीड एटी और 10-स्पीड एटी शामिल होंगे. ऑफीशियल तस्वीरों में, हम यह भी देखते हैं कि 2022 फोर्ड रेंजर को ऑफरोड-स्पेक ‘वाइल्डट्रैक’ वेरिएंट मिलेगा.

नई रेंजर अगले साल फोर्ड के थाईलैंड और दक्षिण अफ्रीका प्लांट्स में तैयार की जाएगी. इसके 2022 के मध्य में ऑस्ट्रेलिया में और 2022 के आखिर में यूरोप और अमेरिका में लॉन्च होने की उम्मीद है. दिलचस्प बात यह है कि नई जनरेशन की पिकअप अपकमिंग अगली जनरेशन के फोर्ड एवरेस्ट (या एंडेवर, जैसा कि यह भारत में जाना जाता है) के लिए बेस के रूप में भी काम करेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments