teensexonline.com
Monday, October 7, 2024
No menu items!
HomeLifestyleये संकेत करते हैं इशारा आप नहीं हैं अपने पार्टनर की पहली...

ये संकेत करते हैं इशारा आप नहीं हैं अपने पार्टनर की पहली पसंद

अगर रिलेशनशिप में रहते हुए भी आपको अपने पार्टनर के साथ बॉन्डिंग फील नहीं होती है, आप हर समय साथ रहते हुए भी खुद को अकेला महसूस करते हैं तो हो सकता है कि आप अपने पार्टनर की पहली पसंद न हों। अक्सर कई लोग अपने रिलेशनशिप में ऐसा महसूस करते हैं कि उनके पार्टनर के लिए वो अधिक महत्व नहीं रखते या हर बार उनको नजरंदाज कर दिया जाता है। तो हो सकता है आप अपने पार्टनर के लिए उनकी सेकंड चॉइस हो। आइए जानते हैं आखिर कौन सी हैं वो बातें जो बताती हैं कि आप अपने पार्टनर के लिए हैं उनकी दूसरी पसंद।

मैसेज का रिप्लाई लेट करना-
अगर आपका पार्टनर आपके हर मैसेज का रिप्लाई तुरंत करता है लेकिन कई बार वो काम के बीच में ऐसा नहीं कर पाता है तो घबराने जैसी कोई बात नहीं है। लेकिन अगर आपके साथ ऐसा हर समय होता है तो ये चिंता की बात है। ऑनलाइन होने के बावजूद अगर आपका पार्टनर घंटों आपके मैसेज का रिप्लाई करने में लगाता है तो समझ जाएं आपके सन्देश उनके लिए उतने ज़रूरी नहीं हैं।

बार बार प्लान कैंसिल करना –
अगर आप अपने पार्टनर की सेकंड चॉइस हैं तो यकीनन वो आपको कई बार टालने या इग्नोर करने की कोशिश करेंगे। आपसे मिलने या आपके साथ कुछ प्लान बनाने से वो हर बार बचते हुए नजर आएंगे। अगर आपके साथ भी ऐसा ही हो रहा है तो यह संकेत है कि आपकी अहमियत उनके जीवन में कम हो गई है।

आपके लिए पहले से कभी कुछ प्लान नहीं करना-
चाहे आपका जन्मदिन हो या कोई खास मौका, अगर आपका पार्टनर आपको स्पेशल फील करवाने के लिए कभी कुछ अलग प्लान नहीं करता है तो हो सकता है कि आप उनके लिए इतने स्पेशल न हों।

आपसे जुड़ी चीजें याद ना रखना-
आप जब किसी व्यक्ति से सच्चा प्यार करते हैं तो उससे जुड़ी हर छोटी बड़ी बात को याद रखते हैं। वहीं अगर आप अपने पार्टनर की पहली पसंद नहीं हैं तो आपके बारें में पहले कई बार बताई गई बात भी वो भूल जाते हैं। इन सभी बातों को ध्यान में रखकर आप पता लगा सकते हैं कि क्या आप अपने पार्टनर की पहली पसंद हैं या नहीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments