teensexonline.com
Tuesday, October 1, 2024
No menu items!
HomeNewsVivo ने स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट के साथ लॉन्च किया नया मोबाइल, जानिए...

Vivo ने स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट के साथ लॉन्च किया नया मोबाइल, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

वीवो ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया है, जिसका नाम वीवो वाई 32 है. इस फोन में यूजर्स को कई अच्छे फीचर्स और कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. इसके मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट का इस्तेमाल किया है. साथ ही यह 8 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा और 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ आता है. यह फोन ओरिजन ओएस स्किन पर काम करता है. आइए इस मोबाइल के बारे में विस्तार से जानते हैं.

वीवो वाई32 की कीमत

वीवो वाई32 को अभी चीन में पेश किया गया है और इसकी कीमत सीएनआई 1399 (करीब 16800 रुपये) है. यह मोबाइल दो कलर ऑप्शन हारुमी ब्लू और फॉगी नाइट के साथ आता है. यह फोन जल्द ही चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. ग्लोबल लॉन्च समेत यह भारत में कब लॉन्च होगा, उसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

वीवो वाई32 के स्पेसिफिकेशन

वीवो वाई32 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर ग्लॉसी प्लास्टिक दी गई है. साथ ही यह 182 ग्राम वजन है. इस मोबाइल फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. इस चिपसेट के साथ आने वाला यह दुनिया का पहला फोन है.

वीवो वाई32 की रैम और स्टोरेज

वीवो के इस मोबाइल में 8 जीबी की एलपीडीडीआर 4एक्स रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसमें एक माइक्रोएसडी कार्ड लगा सकते हैं, जिसकी मदद से स्टोरेज को 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. वीवो के इस मोबाइल में 6.51 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है.

वीवो वाई32 का कैमरा सेटअप

वीवो वाई32 के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. इसमें सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो वीडियो कॉलिंग के भी काम आता है.

वीवो वाई32 के अन्य फीचर्स

कनेक्टिविटी की बात करें तो यह एक डुअल सिम फोन है. साथ ही इसमें डुअल बैंड वाईफाई है. इसमें ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप सी कनेक्टर, 3.5 एमएम का हेडफोन जैक दिया गया है. साथ ही इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments