teensexonline.com
Tuesday, October 1, 2024
No menu items!
HomeNewsXiaomi 12 में होगी कर्व्ड डिस्प्ले, कीमत और स्पेसिफिकेशन का भी हुआ...

Xiaomi 12 में होगी कर्व्ड डिस्प्ले, कीमत और स्पेसिफिकेशन का भी हुआ खुलासा

Xiaomi 12 सीरीज जल्द ही दस्तक देगी और उसके बारे में अब तक कई लीक्स सामने आ चुके हैं. कंपनी पहले ही जानकारी दे चुकी है कि यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन में हाल ही में लॉन्च किए गए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8Gen 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा. इस मोबाइल को लेकर अब तक कई लीक्स और रेंडर्स सामने आ चुके हैं. एक रेंडर्स के मुताबिक, शाओमी 12 स्मार्टफोन में 6.2 इंच का कर्व्ड फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा, जो इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा.

लेटेस्ट रेंडर्स की मदद से पता चलता है कि शाओमी 12 के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसममें शाओमी एमाई 10टी प्रो की तरह समान ही कैमरा यूनिट मौजूद है. साथ ही इस तरह ही जानकारी डिजिटल चैट स्टेशन द्वारा इस महीने शेयर की गई है. बैक पैनल पर टॉप लेफ्ट साइड मौजूद होगा.

ऑनलीक्स द्वारा शेयर किए की जानकारी के मुताबिक, इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है. पुराने रिपोर्ट के मुताबिक, इस डिवाइस में 100Watt का फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा, जिसकी मदद से यूजर्स अपने फोन को कम समय में तेजी से चार्ज कर सकेंगे.

चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर बीते दिनों शाओमी 12 के बारे में कैमरा सेटअप को लेकर जानकारी सामने आई थी. इस फोन में बैक पैनल पर प्राइमरी कैमरा 50 मेापिक्सल का होगा, जिसे सैमसंग या सोनी द्वारा कस्टमाइज किया जाएगा, जिसमें अल्ट्रा वाइड एंगल की खूबी मिलेगी. साथ ही इसमें पेरिस्कोप और टेलीफोटो लेंस भी मिलेगा.

एक अन्य अफवाह की बात करें तो इस फोन में अंडर डिस्प्ले सेल्फी कैमरा मिल सकता है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के काम आता है. हालांकि अभी तक कंपनी ने इन सभी लीक्स जानकारियों की पुष्टि नहीं की है.

शाओमी 12 सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन लॉन्च हो सकते हैं, जिनके नाम शाओमी 12, शाओमी 12X और शाओमी 12 प्रो होंगे. शाओमी 12 और शाओमी 12 प्रो में हाल ही में लॉन्च किए गए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा. वहीं, शाओमी 12X में स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा. शाओमी 12 सीरीज में संभवतः एलटीपीटी एडेप्टिव रिफ्रेश रेट स्क्रीन का इस्तेमाल किया जाएगा, जो 1hz से लेकर 120hz रिफ्रेश रेट को एडजेस्ट कर सकती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments