teensexonline.com
Tuesday, October 1, 2024
No menu items!
HomeLifestyleदिल्ली में हैं तो क्रिसमस पार्टी के लिए इन जगहों को करें...

दिल्ली में हैं तो क्रिसमस पार्टी के लिए इन जगहों को करें एक्सप्लोर

आज यानी 25 दिसंबर को क्रिसमस सेलिब्रेट किया जाता है, इस दिन को हर कोई अपने परिवार या फिर बच्चों के साथ खुशी से सेलिब्रेट करता है। जहां कुछ लोग अपने छोटे बच्चों के साथ इस दिन को घर में ही सेलिब्रेट करते हैं तो वहीं यंगस्टर इसे अपने दोस्तों के साथ बाहर सेलिब्रेट करने के लिए जाते हैं। ऐसे में अगर आप दिल्ली में हैं तो आज आपको बता रहे हैं यहां क्रिस्मस सेलिब्रेट करने के लिए जगहों के बारे में।

1) कनॉट प्लेस  

अगर आप दिल्ली में पार्टी करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको कनॉट प्लेस जाना चाहिए। यहां आपको काफी सारे कैफे, रेस्तरां और बार मिल जाएंगे। इस जगह पर कई सारे ऐसे बार और रेस्तरां हैं  जहां इस दिन स्पेशल लाइव सिंगिग शो होते हैं। इसके साथ ही कई जगहों पर आपको बॉलीवुड नाइट या फिर कई सारे अच्छे ऑप्शन्स मिलते हैं जहां पर आप अपने दोस्तों के साथ एंजॉय कर सकते हैं।

2)  हॉज खास

यहां पर आपको कई सारे ऐसे रेस्तरां मिलेंगे जहां पर आप टेरेस पर बैठ कर एंजॉय कर सकेंगे। ये जगह अपने डिफरेंटली मेड बार और कैफे के लिए काफी ज्यादा फेमस है। अगर आप कुछ थीम पार्टी करना चाहते हैं तो इस लोकेशन के बार एंड रेस्तरां ट्राई कर सकते हैं। यहां पर आपको ज्यादातर यंगस्टर्स ही मिलते हैं। ऐसे में दोस्तों संग पार्टी करने के लिए ये लोकेशन काफी परफेक्ट है।

3)  रजौरी गार्डन

अगर किसी साइलेंट प्लेस पर दोस्तों संग चिल करना चाहते हैं, तो आप रजौरी गार्डन के कैफे ट्राई कर सकते हैं। इस जगह पर आपको ज्यादा ऑप्शन तो नहीं मिलेंगे लेकिन जितने भी कैफे यहां पर हैं वह बेहतरीन है। अपने डिफरेंट नाम और इंटिरियर के कारण इस लोकेशन के रेस्तरां को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

4) ग्रेटर केलाश 

इंटिरियर, अच्छा म्यूजिक और टेस्टी खाने के लिए अगर कोई जगह सर्च कर रहे हैं तो इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता। ये जगह अपने खूबसूरत कैफे और रेस्तरां के लिए काफी फेमस है। आप यहां किसी भी कैफे में अपने दोस्तों संग अच्छा समय बिता सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments