teensexonline.com
Tuesday, October 1, 2024
No menu items!
HomeLifestyleTravelदिल्ली के आसपास इन जगहों पर पार्टनर के लिए प्लान करें सरप्राइज...

दिल्ली के आसपास इन जगहों पर पार्टनर के लिए प्लान करें सरप्राइज रोड ट्रिप

पार्टनर के साथ जब घूमने की बात आती है तो हम सबसे अच्छे एकोमोडेशन वाली जगहों को देखतें हैं या फिर कोई रोमांटिक जगहों के बारे में। लेकिन आज कल कपल्स काफी ज्यादा एक्टिव हो गए हैं ऐसे में वह लोग कुछ ऐसा करना चाहते हैं जो आउट ऑफ द बॉक्स हो। ऐसे में कपल्स कुछ फन एक्टिविटी को करना पसंद करते हैं अगर आप भी अपनी पार्टनर के लिए कोई सरप्राइज प्लान कर रहे हैं तो आप उन्हें रोड ट्रिप पर ले जा सकते हैं। ये काफी ज्यादा मजेदार और एक्साइटिंग होगा। अगर आपल दिल्ली के आस-पास रहते हैं तो आज आपको बता रहे हैं रोड ट्रिप पर जाने के लिए कुछ जगहों के बारे में।

1)  दिल्ली से मानेसर 

वीकेंड गेटअवे के लिए मानेसर बेहद फेमस स्पॉट है।  हरी-भरी हरियाली और शांत वातावरण मानेसर को एक बेहतरीन जगह बनाता है। पहले ये जगह काफी ज्यादा शांत थी लेकिन अब यहां पर काफी ज्यादा हलचल होती है। स्थानीय बाजार में लकड़ी के हस्तशिल्प जैसे बर्तन, फर्नीचर, बक्से, उपहार बक्से, खिलौने और बहुत कुछ खरीद सकते हैं।

2) दिल्ली से तीजारा

तिजारा राजस्थान के अलवर जिले का एक शहर है। हरे-भरे हरियाली और शाही सौंदर्य के लिए बहुत से लोग तरसते हैं और पार्टनर के साथ डेट नाइट के लिए अच्छी जगह है।

3) दिल्ली सें करनाल 

करनाल को भारत का चावल का कटोरा भी कहा जाता है। शांति का लुफ्त लेने के लिए करनाल झील जा सकते हैं। यहां करनाल किले और कलंदर शाह के मकबरे जैसे किलों को देख सकते हैं ।

4)  दिल्ली से कुचेसर किला

कुचेसर गांव उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में है। शांत वातावरण पर्यटकों के लिए एक आकर्षण है जो शहर की हलचल से बचना चाहते हैं और आराम करना चाहते हैं। यह जगह अपने मिट्टी के किले के लिए सबसे ज्यादा फेमस है यह एक ऐसी जगह है जहां कोई भी अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकता है।

5) दिल्ली से नीमराना

पहाड़ियों, हरियाली और शाही कॉम्बिनेशन के साथ, नीमराना शहर में आपको सब कुछ मिलेगा है। यह अलवर, राजस्थान में एक पुराना शहर है। मनोरम नजारों को देखने के लिए ये बेहतरीन जगह है। नीमराना किला सबसे अच्छे आकर्षणों में से एक है और अब इसे एक शानदार होटल में बदल दिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments