teensexonline.com
Thursday, September 26, 2024
No menu items!
HomeBollywoodजब सलमान खान ने बताया, क्यों नहीं हुई उनकी शादी, इस खूबसूरत...

जब सलमान खान ने बताया, क्यों नहीं हुई उनकी शादी, इस खूबसूरत ऐक्ट्रेस का लगाया था नाम

सलमान खान के साथ कई ऐक्ट्रेसस का नाम जुड़ चुका है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि वह अपनी ज्यादातर गर्लफ्रेंड्स के टच में हैं। सलमान खान ने अब तक शादी क्यों नहीं, वह यह सवाल सुन-सुनकर परेशान हो चुके हैं। उनके पिता सलीम खान भी एक बार बता चुके हैं कि सलमान के रिश्ते क्यों टूट जाते हैं। वहीं एक बार बिग बॉस में सलमान ने भी मजेदार खुलासा किया था। इस एपीसोड में सलमान खान की मेहमान रेखा थीं। उनसे जुड़ा बचपन का एक मजेदार किस्सा सलमान ने सुनाया था।

रेखा को देखने के लिए सुबह उठते थे सलमान

बिग बॉस के एपीसोड में सलमान खान ने बताया था कि बचपन में वह रेखा के दीवाने थे और बड़े होकर उनसे शादी करना चाहते थे। कुछ साल पहले रेखा बिग बॉस में ‘सुपर नानी’ प्रमोट करने पहुंची थीं। इस एपीसोड में सलमान खान ने खुलासा किया था कि उन्हें रेखा पर जबरदस्त क्रश था। सलमान ने बताया था कि रेखा उनके पड़ोस में रहती थीं। इस वक्त उनको मॉर्निंग वॉक पर जाते देखने के लिए वह सुबह 5:30 बजे उठते थे।

जॉइन कर ली थी रेखा की योगा क्लास

सलमान ने रेखा की वजह से योग क्लास भी जॉइन कर ली थी। सलमान ने बताया था, उस वक्त योगा से मेरा कोई कनेक्शन था ही नहीं पर क्योंकि रेखा जी वहां पर सिखाती थीं, मैं और मेरे दोस्त पहुंच जाया करते थे। इस पर रेखा ने बताया था कि सलमान ने अपने परिवार में सबको बता दिया था कि वह बड़े होकर रेखा से शादी करना चाहते हैं। इस पर सलमान ने जवाब दिया था, शायद इसीलिए मेरी शादी नहीं हुई। रेखा ने भी मजाक में जवाब दिया, शायद मेरी भी इसीलिए नहीं हुई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments