teensexonline.com
Sunday, September 29, 2024
No menu items!
HomeBollywoodकुछ ऐसी थी Saif Ali Khan और Amrita Singh की पहली मुलाकात,...

कुछ ऐसी थी Saif Ali Khan और Amrita Singh की पहली मुलाकात, पहली नज़र में हो गए थे अमृता के दीवाने

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि अमृता ने साल 2001 में खुद से 12 साल छोटे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी की थी. दोनों के तलाक के बारे में सब जानते हैं,

लेकिन क्या आपको सैफ और अमृता की प्रेम कहानी के बारे में पता है? दरअसल, अपने एक इंटरव्यू में सैफ और अमृता ने अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुल कर बात की थी. उन्होंने बताया- ‘वो पहली बार राहुल रवैल की फिल्म ‘ये दिल्लगी’ के वक्त मिले थे. अमृता को राहुल ने एक फोटोशूट के लिए बुलवाया था, लेकिन उस वक्त अमृता ने सैफ से कोई बात नहीं की, मगर सैफ के दिल में अमृता, घर कर गईं.

 

 

 

 

कुछ दिन गुज़रे, सैफ ने अमृता को फोन करके डिनर के लिए पूछा तो उन्होंने सैफ को अपने घर डिनर के लिए बुला लिया, यहीं से सैफ और अमृता की प्रेम कहानी की शुरुआत हो चली’.

धीरे-धीरे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की मुलाकातें बढ़ने लगी और उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया. जब इस जोड़ी ने एक होने का फैसला किया तो उम्र और धर्म की दीवार सामने आई,

बिना किसी की परवाह किए बगैर साल 1991 में सैफ और अमृता शादी के बंधन में बंध गए. उस वक्त सैफ की उम्र केवल 20 साल थी और अमृता 32 की. शादी के कुछ साल तो बहुत अच्छे गुज़रे लेकिन धीरे-धीरे दोनों का रिश्ता कमज़ोर पड़ने लगा. अमृता ने साल 1995 में बेटी सारा और साल 2001 में बेटे इब्राहिम अली खान को जन्म दिया. भरा-पूरा परिवार होने के बाद भी सैफ और अमृता एक-दूसरे के साथ रह नहीं सके और उन्होंने साल 2004 में तलाक ले लिया. तलाक के बाद सारा और इब्राहिम अमृता के साथ रहते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments