teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodम्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ का हुआ अंतिम संस्कार, पत्नी और बड़ा बेटा...

म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ का हुआ अंतिम संस्कार, पत्नी और बड़ा बेटा नहीं कर पाए आखिरी दर्शन

बॉलीवुड के दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर ने श्रवण राठौड़ का बीती रात 8:30 निधन हो गया. उनकी जोड़ी नदीम के साथ बनी थी. नदीम श्रवण ने ‘राज़’ और ‘धड़कन’ जैसी कई फिल्मों के सुपरहिट म्यूजिक दिए थे. उनका निधन मुंबई के माहिम स्थित रहेजा अस्पताल में हुआ. वह 48 घंटों तक वेंटिलेटर पर थे, डॉक्टर्स अपनी लाख कोशिशों के बाद भी उन्हें बचाने में सफल नहीं हो पाए.

वरिष्ठ गीतकार समीर अंजान उनके बहुत ही अच्छे दोस्त थे और दोनों ने साथ में 176 फिल्मों में साथ काम किया. समीर ने कहा,”भगवान जानता है कि क्या चल रहा है, मुझे अधूरा कर दिया है. मैंने अपने ज्यादातर सुबह और शाम श्रवण के साथ बिताई थी.” उन्होंने बताया कि श्रवण के शरीर के ज्यादातर अंगों ने काम करना बंद कर दिया था.

बड़ा बेटा और पत्नी नहीं कर पाए आखिरी दर्शन

समीर ने कहा,”श्रवण के पूरे शरीर में सेप्टिसेमिया था जिसकी वजह से कोविड उनकी शरीर में ज्यादा असर किया.” ईटाइम्स के मुताबिक, श्रवण की पत्नी और बड़ा बेटा उनके अंतिम संस्कार से पहले आखिरी दर्शन नहीं पाए. दोनों कोरोन वायरस से संक्रमित हैं और अंधेरी ईस्ट स्थित सेवन हिल्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं.

आखिरी पल में कोई साथ नहीं

समीर ने कहा,”इससे बुरा और क्या हो सकता है कि आपके करीबी और प्रिय आपके आसपास नहीं रह सकते, न ही उन आखिरी पलों में जब आप इस दुनिया को छोड़कर जा रहे हैं?”

पत्नी से हरिद्वार कुंभ गए थे श्रवण

बता दें कि श्रवण हाल ही हरिद्वार में कुंभ मेले में शामिल होने गये थे और वहां से मुम्बई लौटने के बाद ही उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई थी और उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया था. एबीपी न्यूज़ को मिली इस जानकारी की पुष्टि खुद श्रवण के बड़े बेटे संजीव ने की. उन्होंने एबीपी न्यूज़ से कहा, “हां ये बात सच है कि मेरे पापा हरिद्वार में कुंभ मेले में दर्शन करने गये थे.” उल्लेखनीय है कि श्रवण राठौड़ की पत्नी विमलादेवी राठौड़ भी कुंभ मेले में उनके साथ गईं और लौटी थीं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments