teensexonline.com
Sunday, September 29, 2024
No menu items!
HomeBollywoodराखी सावंत ने फिर खोला पति के साथ अपने रिश्ते का राज,...

राखी सावंत ने फिर खोला पति के साथ अपने रिश्ते का राज, मां की कसम खाते हुए कहा- मैंने सच में शादी की है, लेकिन.

राखी सावंत(Rakhi Sawant) पिछले कुछ समय से अपनी शादी और पति को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. राखी ने कई बार अपने पति को लेकर बात की है, लेकिन कभी वह उन्हें सामने नहीं लेकर आई हैं. कई लोगों का तो ये भी कहना है कि राखी ने शादी की ही नहीं है और ना ही उनका पति है. हालांकि अब राखी ने अपनी मां की कसम खाकर बताया है कि उन्होंने सच में शादी की है. दरअसल, राखी ने सिद्धार्थ कनन के शो में पति रितेश को लेकर बात की.

राखी से जब पति को लेकर पूछा गया कि क्या सच में उनके पति रितेश हैं या ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है? तो उन्होंने कहा, मेरी मां से बढ़कर मेरे लिए कोई नहीं है. मैं झूठ कभी नहीं बोलती. मैं मेरी मां की कसम खाकर कहती हूं कि मेरे पति हैं. मैंने शादी की है, लेकिन वह भारत में नहीं हैं. वह बाहर रहते हैं.

हालांकि राखी ने ये भी कहा कि उन्हें नहीं पता कि रितेश के साथ उनका रिश्ता किस कगार पर है. राखी ने कहा, अभी मुझे पता नहीं है मैं कौनसे स्टेज पर हूं. शादी की स्टेज पर हूं या नहीं हूं, ये अभी लॉकडाउन चल रहा है तो अभी मुझे नहीं पता है कि मैं अपने पति के साथ रहूंगा या नहीं. उनका तलाक होगा या नहीं होगा. मुझे कुछ पता नहीं अभी तक क्योंकि वो कनाडा में है और अभी वीजा यहां पर शुरू नहीं हुआ है.

राखी ने बताया कि उन्हें कई रिएलिटी शोज के ऑफर्स आ रहे हैं कि वह रितेश के साथ पार्टिसिपेट करें. राखी ने कहा कि जैसे ही उनकी मां ठीक हो जाएंगी वह फिर काम पर फोकस करेंगी.

सलमान खान का किया था शुक्रिया

राखी ने बताया है कि उनकी मां की सर्जरी के लिए सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान ने इलाज का खर्च उठाया. राखी जब बिग बॉस 14 में थी, तभी उन्होंने सलमान खान को अपनी मां की बीमारी के बारे में बताया था. सलमान ने तुरंत उनके इलाज की व्यवस्था की. राखी के मुताबिक सलमान के भाई सोहेल खान ने भी उनकी मां के इलाज की पूरी देखरेख की. जिसके बाद ही उनका सही इलाज संभव हो पाया.

राखी ने सलमान खान का शुक्रिया अदा करते हुए उन्हें एक एंजल यानी देवदूत बताया है. वो हमेशा संकट में फंसे लोगों की मदद के लिए तैयार रहते हैं. राखी ने उनके बारे में कहा है कि सलमान की वजह से ही उनकी मां को सही डॉक्टर्स और इलाज मिल सका है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments