teensexonline.com
Sunday, September 29, 2024
No menu items!
HomeLifestyleसेक्स के दौरान नहीं हो पाती हैं संतुष्ट तो आजमाएं कामसूत्र की...

सेक्स के दौरान नहीं हो पाती हैं संतुष्ट तो आजमाएं कामसूत्र की ये खास टिप्स

सेक्स का असली मज़ा तभी आता है जब दोनों पार्टनर संतुष्ट हो पाएं। लेकिन अक्सर पुरुषों को महिलाओं के ऑर्गेज्म के बारे में ठीक तरह से जानकारी नहीं होती है। सेक्स के दौरान महिला को संतुष्ट करना पुरुषों के लिए किसी चुनौती से कम नहीं होता है। कई बार पुरुष सेक्स के दौरान महिला को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं जिसका असर उनकी सेक्स लाइफ पर भी पड़ता है। अगर महिला सेक्स के दौरान संतुष्ट ना हो पाए तो उसका मूड मूड होना और चिड़चिड़ाहट होना आम बात है। सेक्स की बात की जाए तो कामसूत्र की पूरी दुनिया में खास पहचान है।  कामसूत्र में यौन संबंध से जुड़ी हर जानकारी दी गई है।  कामसूत्र में महिला को उत्तेजित करने के लिए कुछ खास सेक्स पोजीशन और टिप्स दी गई हैं। आज के इस लेख में हम आपको कामसूत्र के ऐसी टिप्स बताने जा रहे हैं जिससे आप सेक्स का संतुष्टि का अनुभव कर पाएंगे –

कामसूत्र में फोरप्ले के बारे में भी जानकारी दी गई है।  अधिकतर पुरुष सेक्स के समय यह गलती है करते हैं कि वे फॉरप्ले में बहुत ही कम समय व्यतीत करते हैं।  पुरूष फोरप्ले के बजाय इंटरकोर्स करना ज्‍यादा पसंद करते हें। लेकिन आपको यह पता होना चाहिए आप अगर पुरुष सेक्स से पहले फोरप्ले नहीं करते हैं तो महिला पार्टनर ठीक तरह से संतुष्ट से नहीं हो पाती है।  सेक्स से पहले फोरप्ले में ज्यादा समय बिताने से महिलाऐं जल्दी एक्साइट होती हैं और ऑर्गेज्म भी आसानी से महसूस होता है।

कामसूत्र में सेक्स की 64 पोजीशन के बारे में बताया गया है जिनसे आप सेक्स का मज़ा बढ़ा सकते हैं।  इनमें कुछ सेक्स पोजीशन ऐसी भी हैं जो महिलाओं और पुरुषों को ऑर्गेज्म प्राप्त करने में काफी मदद करता है। अगर आप सेक्स के समय संतुष्ट नहीं हो पाती हैं तो डॉगी स्टाइल, बटरफ्लाई, रिवर्स काउगर्ल, स्पून पोजीशन आदि ट्राई कर सकती हैं।

कामसूत्र के मुताबिक महिलाओं के संवेदनशील हिस्से आपस में जुड़े होते हैं। इसका मतलब यह हुआ कि महिला के निपल्स के साथ फोरप्ले करने से उनके क्लिटोरिस में भी सेंसेशन फील होती है।  इस तरह से संवेदनशील हिस्सों को एक साथ उत्तेजित करके जल्दी ऑर्गेज्म प्राप्त करने में मदद मिलती है।

कामसूत्र में महिलाओं के जी-स्पॉट को उत्तेजित करने वाली सेक्स पोजीशन का इस्तेमाल करने की बात कही गई है। इसके लिए आप काउगर्ल या रिवर्स काउगर्ल सेक्स पोजीशन का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा पुरुष अपनी फिंगर्स के इस्तेमाल से जी-स्पॉट के जरिए अपनी महिला पार्टनर को उत्तेजित कर ऑर्गेज्म तक पहुँचा सकते हैं।

कामसूत्र के मुताबिक फॉरप्ले के दौरान महिला को उत्तेजित करने के लिए जीभ का इस्तेमाल कर सकते हैं।  अपनी जीभ से महिला की गर्दन, पेट और प्राइवेट पार्ट्स को टच करें।  ओरल सेक्स महिलाओं को एक्साइट करने और जल्दी ऑर्गेज्म तक पहुँचाने का अच्छा तरीका है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments