teensexonline.com
Saturday, October 5, 2024
No menu items!
HomeFashionपुरुषों के लिए आवश्यक टिप्स : दाढ़ी के तेल के लाभ और...

पुरुषों के लिए आवश्यक टिप्स : दाढ़ी के तेल के लाभ और उपयोग

दाढ़ी के तेल का उपयोग करने के लाभ: दाढ़ी का तेल या दाढ़ी के रखरखाव का तेल केवल दाढ़ी की स्टाइलिंग और संवारने के लिए नहीं है, बल्कि यह मॉइस्चराइज़र के रूप में स्वस्थ त्वचा को भी सुनिश्चित करता है क्योंकि यह एपिडर्मिस में जाता है और बालों को बढ़ने से रोकता है, खासकर ठंड में मौसम। पुरुषों के लिए, अगर उन्हें एक अच्छे उत्पाद में निवेश करना है तो वह दाढ़ी का तेल होगा। यह एक प्राकृतिक कोलोन भी है क्योंकि सभी दाढ़ी वाले तेल ज्यादातर एक वुडी और मर्दाना खुशबू लेते हैं।

दाढ़ी का तेल दाढ़ी के लिए एक बड़ा अंतर लाता है जहां आप दाढ़ी के लिए आलस के कारण दाढ़ी बनाना भूल गए हैं, जिसे तैयार किया गया है, और सभी को पसंद करते हैं। अगर आप अभी भी सोच रहे हैं कि दाढ़ी का तेल आपके लिए है या नहीं तो दाढ़ी के तेल के उपयोग के कुछ फायदे हैं।

सूखी और खुजली वाली त्वचा को पोषण देता है

उन लोगों के लिए जिन्होंने हाल ही में दाढ़ी बढ़ानी शुरू कर दी है और एक को लगता है कि नीचे की त्वचा शुष्क हो रही है और खुजली का लगातार आग्रह है। यहां लगातार, एक दाढ़ी का तेल बचाव के लिए आता है। दाढ़ी का तेल न केवल खुजली को नियंत्रित करेगा, बल्कि दाढ़ी को वश में भी करेगा।

स्टाइलिंग और ग्रूमिंग

कोई भी ऐसी दाढ़ी नहीं चाहता जो अनकही, सूखी और परतदार हो। उपलब्ध अन्य स्टाइलिंग उत्पाद कई रसायनों को ले जाते हैं जैसे पराबेन, फथलेट्स (डीएमपी, डीबीपी या डीईपी), फॉर्मेल्डिहाइड या फॉर्मेल्डिहाइड-रिलीजिंग केमिकल्स (बेंजिलहेमीफॉर्मल, डियाजोलिडीनिल यूरिया, डीएमडीएम हाईडेंटाइन, इमिडाजोलिनिल यूरिया, सोडियम हाइड्रॉक्सीमेथाइलग्लाइसेट, क्वाटरनियम)। दाढ़ी के तेल के साथ हमारे पास एक उत्पाद है जो शुद्ध आवश्यक तेलों के साथ मिश्रित 100% शुद्ध वाहक तेल है। यह आपकी दाढ़ी को बिना किसी हानिकारक प्रभाव के स्टाइल करता है।

ड्रफ को खत्म करता है

दाढ़ी डैंड्रफ को लोकप्रिय रूप से दाढ़ी के रूप में नामित किया जाता है, खुजली के साथ होता है और आपकी शर्ट पर रूसी के सफेद धब्बे पड़ जाते हैं। दाढ़ी के तेल के साथ, आपकी दाढ़ी के नीचे की त्वचा अच्छी तरह से पोषण और नमीयुक्त होगी, इसलिए रूसी की कोई गुंजाइश नहीं होगी।

ढ़ी के दृष्टिकोण को विकसित करता है

दाढ़ी कभी-कभी पैची और असमान दिखती है क्योंकि कुछ क्षेत्रों में विकास होता है और कुछ क्षेत्रों में विकास नहीं होता है। हीलिंग और औषधीय सामग्री से बना, दाढ़ी का तेल बालों के रोम को बढ़ने से रोकने में मदद करता है। यह खुजली, रूसी और ऐसी कई और समस्याओं से भी बचाता है।

प्राकृतिक कोलोन

एक बार जब आप एक अच्छी दाढ़ी तेल लगाते हैं तो तेलों के प्राकृतिक सुगंध के कारण एक अद्भुत उत्थान होता है। शुद्ध तेल कस्तूरी, एम्बर, और पचौली कठोर कोलोन और अल्कोहल-संक्रमित इत्र के बजाय अच्छी तरह से काम करती है क्योंकि यह त्वचा को परेशान करती है।

मुँहासे और संवेदनशील त्वचा के लिए अच्छा है

एक तैलीय आधार होने से, कई लोग सोचते हैं कि दाढ़ी का तेल मुँहासे के होने और इसे बदतर बनाने के लिए जिम्मेदार है। लेकिन सच्चाई यह है कि दाढ़ी का तेल आमतौर पर दाढ़ी के नीचे की त्वचा को साफ, मॉइस्चराइज और बनाए रखता है।

दाढ़ी का तेल सबसे पौष्टिक उत्पाद है जिसे आप अपनी दाढ़ी की देखभाल में जोड़ सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments