teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeNewsथाईलैंड के प्रधानमंत्री को मास्क नहीं पहनना पड़ा भारी, 14270 रुपये का...

थाईलैंड के प्रधानमंत्री को मास्क नहीं पहनना पड़ा भारी, 14270 रुपये का लगा जुर्माना

बैंकॉक के गवर्नर असविन क्वानमुआंग ने सोमवार को फेसबुक पर पोस्ट किया कि उन्होंने प्रधानमंत्री के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

बैंकॉक: थाईलैंड के प्रधानमंत्री जनरल प्रयुत चान-ओ-चा पर सोमवार को मास्क नहीं पहनने के लिए 6000 बात (14270 रुपये) का जुर्माना लगाया गया. थाईलैंड की सरकार देश में कोरोना वायरस की एक नई लहर का मुकाबला करने के लिए संघर्ष कर रही है. थाईलैंड में 1 मई से थाईलैंड के नागरिकों को छोड़कर भारत से यात्रियों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है.

थाईलैंड में सोमवार को कोविड-19 के 2048 नए मामले सामने आए और आठ और मरीजों की मौत हो गई. वहीं ‘बैंकॉक पोस्ट’ की खबर के अनुसार जनरल प्रयुत पर जुर्माना इसलिए लगाया गया क्योंकि उन्होंने सोमवार को टीका खरीद सलाहकारों के साथ बैठक के दौरान मास्क नहीं पहना था. थाईलैंड की राजधानी बैंकाक में सोमवार से मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है.

बैंकाक के गर्वनर ने दर्ज कराई शिकायत
बैंकाक के गवर्नर असविन क्वानमुआंग ने सोमवार को फेसबुक पर पोस्ट किया कि उन्होंने प्रधानमंत्री के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री की आलोचना होने के बाद शहर के प्राधिकारी हरकत में आए. उनके फेसबुक पेज पर उन्हें एक बैठक में बिना मास्क लगाए बैठे हुए दिखाया गया था जबकि बाकी सभी ने मास्क पहन रखा था.

इस बीच थाईलैंड भारत के यात्रियों के लिए अपनी सीमा शनिवार से बंद कर देगा. हालांकि थाईलैंड के नागरिकों को प्रवेश की छूट होगी. यह घोषणा नई दिल्ली में थाईलैंड के दूतावास ने रविवार को की.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments