teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodSonu Sood ने कहा - किसी की मदद करना 100 करोड़ की...

Sonu Sood ने कहा – किसी की मदद करना 100 करोड़ की फिल्म का हिस्सा बनने से बेहतर है

देश भर में बढ़ते कोरोना महामारी की वजह से लगातार हालात बिगड़ते जा रहे हैं । जिसके चलते अब कोरोना संक्रमितों को इलाज मिलने में भी कठिनाई हो रही है। ऐसे में लोगो के मसीहा बने बालीवुड एक्टर सोनू सूद लोगों की मदद के लिए लगातार आगे आ रहे हैं । और आए दिन जरूरतमंदों की मदद करते रहते हैं। हालांकि सोनू ने पूरे कोरोना काल में लोगों की मदद की है। इसी बीच अपने एक्टर ने सोशल मीडिया ट्वीटर के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमे उन्होंने कहा की है। COVID-19 की दूसरी लहर के दौरान जान बचाना एक ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा बनने से बेहतर है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है की , “‘आधी में मेरे पास कई मदद के कॉल आते हैं. और उन जरूरतमंदों को बिस्तर या उनकी जान बचाने के लिए जब मैं उन्हें ऑक्सीजन की मदद करवाता हूं तो ये मेरे लिए जिंदगी का सबसे बड़ा सुख है। कोई भी 100 करोड़ की फिल्म मुझे ये एहसास नहीं करवा सकती। और जब लोग बिस्तर के इंतजार में अस्पतालों के सामने होते हैं तो हम सो नहीं सकते..

एक्टर ने ठीक पिछले हफ्ते भी ट्वीट कर देश की जनता के सामने अपनी बातो को रखते हुए कहा था की उनको रातों में नींद नही आती क्योंकि जब उनको लोगो के परेशान भरे कॉलों आते है यो वो”सो नहीं सकते .. रात के बीच में जब मेरा फोन बजता है, तो मैं सुन सकता हूं कि वह अपने प्रियजनों को बचाने के लिए एक हताश आवाज है। हम कठिन समय में जी रहे हैं लेकिन कल बेहतर होने वाला है, बस अपने शासनकाल को और कड़ा रखें। साथ मिलकर हम जीतेंगे। बस हमें कुछ और हाथों की जरूरत है।

आपको बता दे की बीते दिनों ही सोनू सूद खुद कोविड 19 पॉजिटिव शिकार हो गए थे। उनके जल्द से जल्द ठीक होने की लाखो लोग कमाना कर रहे थे । और उन्होने आखिर उन्होंने एक ही हफ़्ते में कोरोना की जंग जीत ली थी। जिसके बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। लेकिन इस दौरान भी उन्होंने अपने नेकी के काम को रोका नहीं। वह लगातार लोगों के लिए अस्पताल में बेड, रेमेडिसविर इंजेक्शन और वेंटिलेटर आदि की व्यवस्था करते रहे।

वही अगर एक्टर की फ्रंट की बात करें तो सोनू सूद जल्द ही आचार्य, पृथ्वीराज और तमिलरासन जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। बता दें कि बीते साल कोरोना लॉकडाउन में सोनू सूद ने लोगों की जमकर मदद की थी। इसके कारण उन्हें देश-विदेश में सम्मानित किया गया था । उन्हें महाराष्ट्र सरकार से लेकर यूनाइटेड नेशंस तक ने सम्मानित किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments