teensexonline.com
Sunday, September 29, 2024
No menu items!
HomeBollywoodSmita Patil ने बनाया था ऐसा रूप, देखकर हंसने लगे थे कॉलेज...

Smita Patil ने बनाया था ऐसा रूप, देखकर हंसने लगे थे कॉलेज के बच्चे

एक्ट्रेस स्मिता पाटिल ने अपने छोटे से फिल्मी करियर में ‘आखिर क्यों?’, ‘गुलामी’, ‘मिर्च मसाला’, ‘मंडी’, ‘अर्थ’ और ‘घुंघरू’ जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया और दर्शकों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई….

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्मिता पाटिल (Smita Patil) ने कम उम्र में ही बड़ी सफलता हासिल कर ली थी. स्मिता का जन्म 17 अक्टूबर 1955 में हुआ था और 13 दिसंबर 1986 को उन्होंने अपनी आखिरी सांसे ली थीं. आज भले ही वो हमारे बीच में ना रही हों लेकिन उनकी फिल्मों के द्वारा दर्शक स्मिता को हमेशा याद करेंगे.

जब साल 1976 में स्मिता पाटिल फिल्म ‘मंथन’ की शूटिंग कर रही थीं, उस फिल्म की शूटिंग राजकोट से बाहर किसी गांव में चल रही थी. स्मिता भी गांव की औरतों के साथ उन्हीं की तरह कपड़े पहनकर मौजूद थीं. तभी वहां कुछ कॉलेज के बच्चे आए और पूछने लगे ‘हीरोइन कहां है?’

एक शख्स ने स्मिता की तरफ इशारा करते हुए बताया कि ‘वो बैठी हीरोइन.’ बच्चों ने स्मिता की तरफ देखा और हंसने लगे और कहा, ‘मजाक कर रहे हो क्या, गांव की औरत और हीरोइन में फर्क नहीं पता.’ स्मिता पाटिल की यही खासियत थी कि वो हर किरदार में पूरी तरह से ढल जाती थीं.

गाड़ी चलाना था पसंद

पर्सनल लाइफ में स्मिता पाटिल बहुत शरारती थीं. स्मिता को गाड़ी चलाना बहुत पसंद था. इसी वजह से महज 15 साल की उम्र में चुपके से उन्होंने ड्राइविंग सीख ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्मिता पाटिल की मां राज बब्बर के साथ उनके रिश्ते के खिलाफ थीं.

स्मिता की जिंदगी में उनकी मां बहुत अहमियत रखती थीं, लेकिन स्मिता, राज बब्बर से इतना प्यार करती थीं कि इस मामले में उन्होंने मां की भी नहीं सुनी और राज बब्बर से शादी कर ली. इस बात से स्मिता की मां बहुत ज्यादा नाराज हुई थीं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments