teensexonline.com
Sunday, September 29, 2024
No menu items!
HomeBollywoodबॉलीवुड इंडस्ट्री की भरी महफिल में शाहरुख खान ने गोविंदा से मांगी...

बॉलीवुड इंडस्ट्री की भरी महफिल में शाहरुख खान ने गोविंदा से मांगी थी माफी, आइए जाने इसकी वजह….l

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और 90 के दशक की मशहूर एक्टर गोविंदा के बीच एक झगड़ा होता नजर आता रहा है। हमेशा से यह कहा जाता रहा है कि दोनों कभी भी फिल्मी करियर में एक साथ नहीं रहे हैं। हालांकि एक ऐसा समय था जब शाहरुख खान ने गोविंदा जी को लेकर के काफी अभद्र कमेंट कर दिया था। अगर खबरों की मानें तो ‘डियर जिंदगी’ में अभिनेता ने ऐसा कहा था कि गोविंदा कभी भी उस तरह का काम नहीं कर सकते जो उन्होंने किया है।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि गोविंदा कभी भी अपने करियर में कोई अच्छा काम नहीं किया है। बॉलीवुड बादशाह के इस बयान पर गोविंदा की मां काफी नाराज हो गई थी। आपको बता दें कि इस बयान के दिन के बाद शाहरुख खान ने गोविंदा से सरे आम माफी मांगी थी। फिर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनका कहने का मतलब यह नहीं था। इस बयान के बाद ही गोविंदा बड़ा दिल रखते हुए एक दूसरे को माफ कर दिया और फिर उन्होंने दोस्ती कर ली।

आपको यह बताना तो एक मामले में जरूरी पड़ता है कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म की तैयारी में लगे रहते हैं। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है शाहरुख खान जल्द ही राजकुमार हीरानी की फिल्म में नजर आएंगे। वही बताया गया है शाहरुख खान इस फिल्म में पंजाबी लड़के का किरदार निभाएंगे। तो वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान के साथ सिद्धार्थ आनंद की फिल्म भी लग गई है। शाहरुख खान की हाल फिलहाल में आई फिल्मों में ‘ओम शांति ओम’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और हैप्पी न्यू ईयर जैसी जबरदस्त हिट ब्लॉकबस्टर मूवी है।

गोविंदा की बात करें तो वह भी फिल्म इंडस्ट्री से बिल्कुल दूर नजर आ रहे हैं। हालांकि कुछ फिल्मों में उन्होंने काफी अच्छा किरदार निभाया था। लेकिन वह जिस तरह से 90 के दशक में फिल्म कर रहे थे अब उस तरह से वह छाए हुए नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments