teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodये है बॉलीवुड के स्टार्स जिन्हें निकाला गया बड़ी फिल्मों से बाहर

ये है बॉलीवुड के स्टार्स जिन्हें निकाला गया बड़ी फिल्मों से बाहर

एक्टर कार्तिक आर्यन को फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से बाहर निकाल दिया है। यह खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल चुकी है। खास बता यह है कि ये फिल्म धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बन रही है यानी कि इसके निर्देशक करण जौहर हैं। ऐसे में कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर निकालने पर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हो रहा है। सभी कार्तिक आर्यन को सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं खबरों के मुताबिक करण और कार्तिक ने सोशल मीडिया से भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारें में बताने जा रहे हैं। जिन्हें यूं ही रातोंरात बड़ी फिल्मों से निकाल दिया गया। जिसमें कई बड़ी वजह सामने आई।

सुशांत सिंह राजपूत
इस लिस्ट में टॉप पर सुशांत सिंह राजपूत का नाम देखकर आपको कोई हैरानी नहीं होगी। एक्टर के देहांत के बाद यह साफ हो गया था कि सुशांत को एक नहीं बल्कि कई बड़ी फिल्मों से बाहर किया गया था। वहीं मशहूर लेखक चेतन भगत ने बताया था कि फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में पहले सुशांत को कास्ट किया गया था, लेकिन बाद में वह फिल्म एक्टर अर्जुन कपूर को दे दी गई।

 

रणबीर कपूर
इस लिस्ट में एक्टर रणबीर कपूर का नाम भी शामिल है। खबरों की मानें तो फिल्म जोधा-अकबर पहले एक्टर रणबीर कपूर को पेश की गई थी, लेकिन बाद में उनकी जगह एक्टर ऋतिक रोशन को ले लिया गया।

 

ऐश्वर्या राय बच्चन
मशहूर फिल्म एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को एक फिल्म से निकाला गया था। बताया जाता है कि एक फिल्म के दौरान ऐश्वर्या प्रेग्रेंट हो गई थीं। जिसकी वजह से उन्हें फिल्म से बाहर करना पड़ा।

 

तारा सुतारिया
फिल्म कबीर में मेकर्स की पहली पसंद एक्ट्रेस तारा सुतारिया थीं, लेकिन तारा पहले ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को साइन कर चुकी थीं। यही वजह थी कि तारा के हाथों से यह फिल्म निकल गई।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments