teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodजब Madhuri Dixit को हुआ था भूल का अहसास, सीन हटवाने के...

जब Madhuri Dixit को हुआ था भूल का अहसास, सीन हटवाने के लिए प्रोड्यूसर से लगाई गुहार तो मिला था ये जवाब

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, माधुरी ने फ़िरोज़ खान से गुहार लगाई कि वो फिल्म से बोल्ड सीन हटा लें. हालांकि, फ़िरोज़ खान ने माधुरी को दो टूक कह दिया कि, ‘तुम्हें 1 करोड़ रुपए मिले ही इसलिए हैं वरना एक्ट्रेस को इतना पैसा कौन देता है?

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) 80-90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक थीं. माधुरी ने कई फिल्मों में काम किया जिनमें दयावान, हम आपके हैं कौन, दिल तो पागल है, देवदास आदि मुख्य हैं. आपको बता दें कि माधुरी के पूरे फ़िल्मी करियर में सिर्फ एक फिल्म ‘दयावान’ ऐसी थी जिसमें उन्होंने इतने ज्यादा बोल्ड सीन्स दे दिए थे कि उन्हें लोगों की तीखी आलोचना तक झेलना पड़ी थी.

इस फिल्म में विनोद खन्ना ने माधुरी के साथ काफी बोल्ड सीन्स दिए थे. फिल्म को फ़िरोज़ खान ने बनाया था. कहते हैं जब माधुरी को यह समझ आया कि उन्होंने कुछ ज्यादा ही बोल्ड सीन दे दिए हैं और इससे उनकी छवि पर सीधा असर पड़ेगा तो वह फ़िरोज़ खान के पास पहुंचीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, माधुरी ने फ़िरोज़ खान से गुहार लगाई कि वो फिल्म से बोल्ड सीन हटा लें. हालांकि, फ़िरोज़ खान ने माधुरी को दो टूक कह दिया कि, ‘तुम्हें 1 करोड़ रुपए मिले ही इसलिए हैं वरना एक्ट्रेस को इतना पैसा कौन देता है?’आपको बता दें कि उस दौर में किसी भी एक्ट्रेस को 1 करोड़ रुपए मिलना बड़ी बात होती थी. बहरहाल, यह फिल्म उन्हीं बोल्ड सीन्स के साथ रिलीज हुई और कहते हैं कि माधुरी को लंबे वक्त तक ऐसे सीन्स करने का अफसोस रहा था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments