teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodVinod Mehra ने Rekha से की थी तीसरी शादी, देखते ही सास...

Vinod Mehra ने Rekha से की थी तीसरी शादी, देखते ही सास ने उठा लिया था ऐसा कदम!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस शादी से विनोद मेहरा की मां खुश नहीं थीं और एक दिन जब शादी के बाद विनोद एक्ट्रेस रेखा को घर लेकर पहुंचे तो वो हुआ जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी.

एक्टर विनोद मेहरा अपनी बेहतरीन फिल्मों जैसे- ‘घर’,’अनुराग’, ‘बेमिसाल’ और ‘स्वर्ग-नर्क’ आदि के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. ख़बरों की मानें तो विनोद मेहरा की तीन शादियां हुई थीं. एक्टर की पहली शादी उनकी मां की मर्ज़ी से मीना ब्रोका के साथ हुई थी. कहते हैं कि इस शादी से विनोद खुश नहीं थे और उन्होंने मीना से तलाक ले लिया था.

इसके बाद विनोद की लाइफ में एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी आईं लेकिन कहते हैं विनोद के डूबते करियर को देख बिंदिया उन्हें छोड़ गई थीं. ख़बरों की मानें तो बिंदिया ने घर से भागकर फिल्ममेकर जे.पी. दत्ता से शादी कर ली थी.

वहीं, बिंदिया से शादी टूटने के बाद विनोद मेहरा ने कभी बिग बी की गर्लफ्रेंड रहीं रेखा से शादी कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस शादी से विनोद मेहरा की मां खुश नहीं थीं और एक दिन जब शादी के बाद विनोद एक्ट्रेस रेखा को घर लेकर पहुंचे तो वो हुआ जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. विनोद मेहरा की मां ने रेखा को चप्पल फेंककर मार दी थी. ख़बरों की मानें तो इस घटना से रेखा काफी आहत हुई थीं और इससे उनके और विनोद मेहरा के रिश्ते में दरार भी आ गई थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments