teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodKajol के Ajay Devgan से शादी के फैसले के बारे में जानकर...

Kajol के Ajay Devgan से शादी के फैसले के बारे में जानकर बुरी तरह गुस्सा हुए थे एक्ट्रेस के पिता, जानिए वजह

काजोल की मानें तो जब उन्होंने अजय के साथ शादी करने का फैसला किया था तब उनकी उम्र महज 23 साल थी. काजोल कहती हैं कि उनके इस फैसले पर उनके पिता बेहद नाराज़ हुए थे.

एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने अपने करियर के पीक पर एक ऐसा निर्णय लिया था जिसने ना सिर्फ इंडस्ट्री को, उनके फैन्स को बल्कि उनके पिता तक को अचरज में डाल दिया था. जी हां, काजोल का यह फैसला था एक्टर अजय देवगन(Ajay Devgan) से शादी, वो भी तब, जब वो एक के बाद एक कई हिट फ़िल्में दे रही थीं.

काजोल के दोस्त और इंडस्ट्री के मशहूर मेकअप आर्टिस्ट मिकी कांट्रेक्टर की मानें तो काजोल ने उन्हें जब यह बात बताई तो वो भी काफी चौंक उठे थे. मिकी के अनुसार, काजोल जहां बेहद बात करती हैं वहीं, अजय शांत मिजाज के आदमी हैं.

वहीं, काजोल की मानें तो जब उन्होंने अजय के साथ शादी करने का फैसला किया था तब उनकी उम्र महज 23 साल थी. काजोल कहती हैं कि उनके इस फैसले पर उनके पिता बेहद नाराज़ हुए थे. हालांकि, काजोल का तर्क था कि वो 9 सालों से हर साल 4-5 फिल्मों में काम कर रहीं थीं ऐसे में अजय से मिलते ही उन्हें लाइफ में सैटल होने का ख्याल आया.

काजोल की मानें तो उन्होंने सोच लिया था कि वो साल में भले ही एक फिल्म करेंगी लेकिन अपनी शर्त पर और अच्छी फिल्म ही करेंगी. बताते चलें कि अजय देवगन और काजोल की शादी को 22 साल हो चुके हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments