teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodनवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इन 5 फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग करके छुड़ाए थे...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इन 5 फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग करके छुड़ाए थे बड़े स्टार्स के छक्के, जानिए इन खास मूवीज के बारे में

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर जिले के बुढ़ाना में के रहने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को आज भला कौन नहीं जानता है. औसत से दिखने वाले नवाज जब फिल्म के लिए अपना शॉर्ट देते हैं तो सामने वाले के होश उड़ जाते हैं. नवाज आज तमाम बड़े स्टार्स को पीछे छोड़कर अपनी दम पर यहां तर पहुंचे हैं. कभी मंटो तो कभी ठाकरे के किरदार में नवाजुद्दीन दर्शकों के दिलों में राज करते हैं.

बाप का भाई का सबका बदला..सच में नवाज ने एक्टिंग में सभी से ही ले लिया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म में सेकेंड रोल लेने से भी कभी नहीं डरते हैं. शायद यही कारण है कि सेकेंड रोल वाली फिल्मों में भी वह कई बार सामने वाले लीड रोल स्टार पर भारी पड़ जाते हैं. कभी वह किक में सलमान पर भरी पड़े तो कभी बदलापुर में वरुण धवन पर. आइए आज नवाजुद्दीन की उन फिल्मों के बारे में बात-

गैंग्स ऑफ बासेपुर

इस फिल्म में वह मनोज बाजपेयी के बेटे फैजल के रोल में नजर आए थे. मल्टी स्टाट इस फिल्म में नवाज तिगमांशू जैसे मझे हुए कलाकार के ऊपर तक एक्टिंग में भारी पड़ते थे. फिल्म में नवाज से बहुत ही जबरदस्त एक्टिंग पेश की थी.

किक

सलमान खान की फिल्मों में ऐसे तो हमेशा उनकी ही जलवा रहता है लेकिन ऐसा कैसे हो सकते है कि नवाज किसी फिल्म में हों और वह अपनी छाप ना छोड़ें किक फिल्म में वह एक विलेन के रोल में नजर आए थे और सलमान खान तक के छक्के छुड़ा दिए थे. सलमान के साथ वह बजरंगी भाईजान में भी दिखे थे भले फिल्म में रोल एक्टर का छोड़ा था लेकिन काम शानदार ही था.

बदलापुर

फरवरी 2015 में वरुण धवन की फिल्म बदलापुर को फैंस नहीं भूल सकते. वरुण का फिल्म में एक अलग ही रूप दिखा था. तो वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के रोल की जमकर तारीफ की गई थी.

द लंचबॉक्स

2013 में इरफान खान स्टारर लंचबॉक्स फिल्म जब रिलीज हुई थी तो इस फिल्म को जमकर सराहा गया था. लेकिन इस फिल्म में भी नवाज ने सबको अपनी तरफ खींचा था. फिल्म में वह एक मस्तमौला के रोल में नजर आए थे.इस फिल्म के लिए नवाज को कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया था.

मॉम

श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मॉम को फैंस कभी नहीं भूल सकते हैं. एक सशक्त मां के रूप में नजर आईं श्रीदेवी को सभी ने पसंद किया था. लेकिन इस फिल्म में उनके अलावा जिसको फैंस ने अपनी तरफ खींचा था वो थे नवाजुद्दीन. फिल्म में नवाज के जासूस के रोल में नजर आए थे. खास बात ये है कि उन्होंने फिल्म के लिए लुक पर भी एक्सपेरीमेंट किया था.

इसले अलावा, तलाश, जीनियश, मुक्काबाज जैसी फिल्मों से भी एक्टर ने फैंस को साबित किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments