teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodSa Re Ga Ma Pa होस्ट करने के लिए आदित्य नारायण को...

Sa Re Ga Ma Pa होस्ट करने के लिए आदित्य नारायण को मिलती थी बस इतनी सैलरी, अब छोड़ देते हैं करोड़ो के ऑफर

 फेमस बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण आज टीवी इंडस्ट्री के जानेमाने एंकर हैं। आदित्य ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो म्यूज़िक की स्टडीज़ के लिए विदेश चले गए। वापस आकर आदित्य ने अपनी पहली फिल्म ‘शापित’ साइन और इसके साथ ही महज़ 18 साल की उम्र में उन्होंने होस्टिंग करना भी शुरू कर दी। आदित्य ने फेमस सिगिंग रिएलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ से एंकरिंग की शुरुआत की थी और क्या आप जानते हैं उस वक्त शो होस्ट करने के लिए आदी को कितनी सैलरी मिलती थी? हाल ही में आदित्या ने ख़ुद अपनी पहली सैलरी का खुलासा किया है।

बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए आदित्य ने बताया, ‘जब मैं सा रे गा मा पा होस्ट कर के पहली बार अपने पैरों पर खड़ा हुआ था तब मैं 18 साल का था और मुझे हर एपिसोड के 7,500 रुपए मिला करते थे। उस वक्त मेरे लिए ये बहुत बड़ी रकम होती थी और जब मुझे करोड़ों के ऑफर्स को मना करना पड़ता है तो मुझे दुख होता है’। आपको बता दें कि आदित्य इन दिनों ‘इंडयिन आइडल 12’ होस्ट कर रहे हैं।

एंकरिंग छोड़ देंगे आदित्य..

आदित्य ने हाल ही में इस बात का एलान किया है कि 2022 के बाद वो एंकरिंग छोड़ देंगे, इसके बाद वो किसी भी टीवी शो की एंकरिंग नहीं करेंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए आदित्य ने कहा, ‘2022, इंडियन टेलीवीज़न पर मेरी एंकरिंग का आखिरी साल होगा। मैं इसके बाद होस्टिंग नहीं करूंगा। अब वक्त आ गया है कि कुछ बड़ा किया जाए। मेरे कुछ कमिटमेंट्स हैं, जिन्हें मुझे अगले कुछ महीनों में खत्म करना है। इंडस्ट्री में मेरे अच्छे ताल्लुक़ात हैं तो अगर मैं अभी छोड़ दूंगा तो ये वैसा होगा जैसे किसी जहाज़ को बीच मझदार में छोड़ दिया। जब मैंने टीवी पर होस्टिंग की शुरुआत की थी तब मैं बहुत छोटा था, और अब अगले साल मैं इसे खत्म कर दूंगा’।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments