teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodRaj Kundra Case: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर सलमान खान की Ex-गर्लफ्रेंड...

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर सलमान खान की Ex-गर्लफ्रेंड ने किया रिएक्ट, कहा- एडल्ट फिल्मों में काम करने वालों को जज नहीं करती

राज कुंद्रा की अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में हुई गिरफ्तारी के बाद कई सितारों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है. अब हाल ही में बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस सोमी अली ने भी इसपर बड़ा बयान दिया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की अश्लील फिल्में बनाने को लेकर हुई गिरफ्तारी ने पूरे बॉलीवुड को गहरे सदमे में डाल दिया है. कई सेलेब्स इसपर बयान दे रहे हैं. वहीं अब हाल ही में सलमान की गर्लफ्रेंड रह चुकी एक्ट्रेस सोमी अली ने भी इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि, मैं उन लोगों को नहीं जज करती जो एडल्ट को अपने पेशे के रूप में चुनते हैं.

किसी को जज करने का अधिकार हमें नहीं है – सोमी

सोमी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, हर फील्ड में ये जरूरी है कि किसी से भी कोई भी जबरदस्ती नहीं होनी चाहिए. और हमें इन फिल्मों में काम करने वाले लोगों को जज करने का अधिकार नहीं है. मेरे मन में उन लोगों के खिलाफ कुछ भी नहीं है जो एडल्ट फिल्मों में शामिल हैं या जो इसे अपना पेशा बनाते हैं.

लोग नहीं बताते की वो क्या पसंद करते हैं

सोमी अली ने कहा कि, किसी चीज के लिए हमारा रवैया जितना बेपरवाह होता है, बहुत कम लोगों को ये स्वीकार करने की इच्छा से छिपना होगा कि वो क्या पसंद करते हैं या नहीं हैं जैसे कि एडल्ट देखना.

मैं एडल्ट के खिलाफ नहीं हूं – सोमी

उन्होंने आखिर में कहा कि, जब मैं किसी को जज नहीं करती, तो ये मेरे लिए बिल्कुल अस्वीकार्य है कि किसी भी अश्लील उपक्रम में कलाकार को नुकसान पहुंचाया जा रहा है. इसके अलावा मैं एडल्ट के खिलाफ बिल्कुल भी नहीं हूं. सोमी अली का ये बयान काफी सुर्खियां भी बटोर रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments