teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeLifestyleनौकरी नहीं देने के लिए कंपनी ने बनाया बेतुका बहाना, फिर महिला...

नौकरी नहीं देने के लिए कंपनी ने बनाया बेतुका बहाना, फिर महिला ने जो जवाब दिया उसकी दुनिया कायल हो गई

इस बात से तो दुनिया का हर शख्स अच्छे से वाकिफ है कि नौकरी पाने के लिए कितने धक्के खाने पड़ते हैं. कई बार तो इंटरव्यू में लोगों से इतने अजीब सवाल पूछ लिए जाते हैं कि उनके सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है. हाल ही में एक कंपनी ने बड़ा बेतुका कारण बताते हुए महिला को जॉब नहीं दी. अब महिला ने जो रिप्लाई किया वो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल एक महिला ने कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन दिया था जिस पर उसे कंपनी की तरफ से बड़ा हैरतभरा जवाब मिला था.

महिला का नाम चार्लोट है जिसने माली के रूप में नौकरी के लिए अप्लाई किया था. लेकिन आवेदन भेजने के बाद, उसे कंपनी की तरफ से नौकरी में रुचि दिखाने के लिए धन्यवाद देते हुए एक ईमेल भेजा गया. जिसमें कहा गया था, “जब तक आप बॉडीबिल्डर नहीं हैं, हमें डर है कि आप इस काम के बोझ को सही से संभालने में सक्षम नहीं होंगी. कंपनी की तरफ से उन्हें जवाबी ईमेल में बताया गया कि “यह बहुत ही मेहनत वाला काम है क्योंकि हम एक भूनिर्माण कंपनी हैं. यदि आपको लगता है कि आप इस काम के लिए सक्षम हैं तो नीचे दिए गए नंबर पर संपर्क करने में संकोच न करें”

इसके बाद कंपनी के रिप्लाई पर जवाब देते हुए महिला ने लिखा, “हाय मसल मार्क, आपके जबाव के लिए शुक्रिया, “मेरे पास भूनिर्माण का वर्षों का अनुभव है और 40 डिग्री की गर्मी में भी दीवारों को बनाए रखने का अनुभव है जैसा कि मैंने ऑस्ट्रेलिया में रहते हुए कई वर्षों तक ये काम किया था. मैं आपको विश्वास दिलाती हूं कि यह मेरे द्वारा पहले किए गए काम से ज्यादा मुश्किल नहीं होगा. “हालांकि मेरे लिए ज्यादा चुनौतीपूर्ण ये है कि आपके जैसे छोटे दिमाग वाले व्यक्तियों के साथ कैसे काम किया जाए.

महिला ने आगे लिखा, ‘असल में यह कुछ ऐसा ही है जैसे मैं शायद 3 साल के कोमा से जागने के 5 मिनट बाद बेंच प्रेस कर सकती हूं या नहीं, ” एक मजे की बात यह है कि शायद मेरे पास उतना मजबूत शरीर नहीं है जितना आप उम्मीद करते हैं. इसलिए मुझे अब इस नौकरी में किसी तरह की दिलचस्पी नहीं है.’ इसके बाद महिला के भाई ने अपनी बहन और कंपनी के बीच हुई इस बातचीत को चार्लोट के भाई ने ट्विटर पर शेयर कर दिया. जिसके बाद से ही ये मामला वायरल हो गया. इस ट्वीट पर सैकड़ों लोगों ने कमेंट किया है. हर कोई सोशल मीडिया पर चार्लोट की तारीफ कर रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments