teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodपहली फिल्म में शाहरुख खान के साथ रोमांस कर सुर्खियों में आई...

पहली फिल्म में शाहरुख खान के साथ रोमांस कर सुर्खियों में आई थीं सुचित्रा, जानें अब कहां गुम हैं एक्ट्रेस

शाहरुख खान (Shah Rukh khan) की फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ (Kabhi Haan Kabhi Naa) से पॉप्युलर हुईं एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) ने अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों का दिल जीता था. हालांकि फिल्मों में उनका जादू चल नहीं पाया.

सुचित्रा ने अपने करियर की शुरुआत साल 1991 में मलयालम फिल्म ‘किलुक्कम्पेट्टी’ (kilukkampeti) से की थी. इसके बाद वह तमिल फिल्म शिवरंजनी (Sivaranjani) में नजर आई थीं.

हालांकि सुचित्रा को असली पहचान फिल्म कभी हां कभी ना से मिली. ये सुचित्रा की पहली हिंदी फिल्म थी. बता दें कि सुचित्रा ना सिर्फ एक्ट्रेस बल्कि सिंगर भी हैं. उन्होंने 1990 के दौरान सिंगिंग में अपना करियर शुरू किया. सुचित्रा ने फिल्मों को लेकर जो प्लान किया था, उतना उन्हें जबरदस्त रिस्पॉन्स नहीं मिला. हालांकि इस बीच उनकी मुलाकात हुई शेखर कपूर (Shekhar Kapur) से. दोनों ने शादी करने का फैसला लिया.

उम्र का फासला रहा सुर्खियों में

सुचित्रा और शेखर की जब शादी हुई थी तब दोनों काफी सुर्खियों में रहे थे. दोनों के बीच 30 साल का गैप था. हालांकि दोनों ने कभी उम्र के फासले को अपने रिश्ते में नहीं आने दिया और इन सब बातों को छोड़कर दोनों ने शादी कर ली.

ज्यादा नहीं चल पाई शादी

दोनों का प्यार ज्यादा दिन तक नहीं चला और शादी के 10 साल बाद दोनों अलग हो गए. दोनों ने 1997 में शादी की थी और साल 2006 में दोनों अलग हो गए. शादी के बाद सुचित्रा ने काम से दूरी बना ली थी. हालांकि बाद में उन्होंने फिर एक्टिंग में वापसी की. उन्होंने फिर कुछ हिंदी फिल्मों में काम किया, लेकिन इसके बाद फिर सुचित्रा ने साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म मित्तल वर्सेस मित्तल के बाद लंबा ब्रेक ले लिया था. फिर वह साल 2019 में फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ में नजर आईं.

वापसी करने के लिए मिली थी ये सलाह

सुचित्रा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक टैलेंट एजेंसी में काम करने वाली एक महिला ने उनसे कहा था कि वापसी के लिए आपको दोबारा लाइमलाइट में आना चाहिए. आप करण जौहर की पार्टी में जाएं. सुचित्रा अभी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments