teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodश्रीदेवी के निधन के बाद बदला अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर का...

श्रीदेवी के निधन के बाद बदला अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर का रिश्ता, एक्टर ने कहा- पहले तो हम.

श्रीदेवी (Sridevi) के निधन के बाद अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) को पूरा सपोर्ट किया था. वह दुख की घड़ी में हमेशा उनके साथ रहे. इतना ही नहीं, आज भी अगर कोई भी दोनों बहनों को ट्रोल करता है तो अर्जुन उनकी क्लास लगा देते हैं. कई इंटरव्यूज में अर्जुन, जाह्नवी और खुशी को लेकर बात कर चुके हैं.

हाल ही में अर्जुन और जाह्नवी ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट के दौरान दोनों ने एक-दूसरे के साथ अपने बॉन्ड को लेकर बात की है. दोनों का कहना है कि समय के साथ दोनों का रिश्ता बदलता गया है.

अर्जुन ने पहले जाह्नवी और खुशी के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा, ‘पहले हम मिलते थे, लेकिन बातें नहीं होती थी. हमारे बीच चुप्पी होती थी.’ वहीं जाह्नवी ने कहा, ‘मैंने अपने परिवार से बहुत कुछ सीखा है. हमारे एक ही पिता है. हमारे अंदर एक ही खून है और ये हमसे कोई नहीं छीन सकता.’

जाह्नवी का कहना है कि अर्जुन और अंशुला के साथ होने से वह सुरक्षित महसूस करती हैं. जाह्नवी ने कहा, ‘अर्जुन भाई और अंशुला दीदी के साथ रहने से मैं बहुत कम्फर्टेबल महसूस करती हूं. मैं रोज उठती हूं तो मुझे पता है कि मेरे पास इन दोनों का सपोर्ट है.’

नहीं है हम परफेक्ट फैमिली

इससे पहले एक इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा था कि अभी भी सब देख रहे हैं और चीजों को हैंडल करने की कोशिश कर रहे हैं. अर्जुन ने कहा था, ‘अगर मैं ये कहूं कि हम परफेक्ट फैमिली हैं तो ये गलत होगा. हम अभी भी अलग परिवार हैं और कोशिश कर रहे हैं एक-दूसरे के साथ मिलने की. जब भी हम साथ होते हैं तो खूब मस्ती करते हैं, लेकिन हम एक ही यूनिट हैं ये मैं नहीं कहूंगा. सब कुछ परफेक्ट है बोलकर मैं झूठ नहीं कहूंगा क्योंकि हम अभी भी एक-दूसरे के साथ चीजें देख रहे हैं.’

इन शॉर्ट में भले ही अभी अर्जुन, अंशुला, जाह्नवी और खुशी कपूर साथ में समय बिताते हैं और एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं, लेकिन अभी भी उनका बॉन्ड उतना गहरा नहीं हो पाया है.

दोनों की प्रोफेशनल लाइफ

अर्जुन और जाह्नवी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अर्जुन लास्ट सरदार का ग्रैंडसन में नजर आए थे. फिल्म में अर्जुन के साथ रकुल प्रीत सिंह और नीना गुप्ता लीड रोल में थीं. फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला था. अब अर्जुन फिल्म भूत पुलिस में नजर आने वाले हैं.

वहीं जाह्नवी लास्ट फिल्म रूही में नजर आई थीं. फिल्म में जाह्नवी का डबल रोल था और उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा लीड रोल में थे. फिल्म थिएटर में रिलीज हुई थी. अब जाह्नवी, ‘गुड लक जेरी’ और ‘दोस्ताना 2’ फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments