teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodकरण जौहर ने खरीदी लग्जरी कार, डेढ़ करोड़ है उनकी नई गाड़ी...

करण जौहर ने खरीदी लग्जरी कार, डेढ़ करोड़ है उनकी नई गाड़ी की कीमत

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, करण जौहर (Karan Johar) अपनी नई कार को लेकर छाए हुए है। यूं तो करण जौहर (Karan Johar) के पार एक से बढ़कर एक कारें हैं।

अब उनकी कारों की लिस्ट में एक और नई लग्जरी का ऐड हो गई है। करण जौहर ने ऑडी ए8 एल (Audi A8 L) कार खरीदी है। करण ने इस कार का फ्लोरेट सिल्वर कलर चुना है। A8L को एक ही वेरिएंट में बेचा जाता है, जिसे 55 TFS कहा जाता है। जिसकी कीमत बिना किसी कस्टमाइजेशन के 1.57 करोड़ एक्स-शोरूम है।

सामने आई तस्वीर में करण जौहर अपनी नई कार ऑडी A8L के साथ खड़े हैं। इस कार की कीमत 1.58 करोड़ रुपये है। तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘जब एवॉल्युशन की मुलाकात परफॉर्मेंस से हो जाए। ऑडी एक्सपीरियंस से रूबरू होने के लिए करण जौहर आपका स्वागत है। करण जौहर को इस नई कार ही सोशल मीडिया पर हर कोई बधाई दे रहा है।

बता दें कि करण जौहर के पास पहले से मेहंगी गाड़ियां हैं। इसके अलावा करण के पास मर्सिडीज की Maybach S500, जेगुआर XJL और BMW 570D जैसी कीमती कारें हैं। करण जौहर के अलावा पिछले महीने रणवीर सिंह ने भी Mercedes Maybach GLS 600 कार खरीदी थी। इस कार की कीमत 2.43 करोड़ थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो करण जौहर बिग बॉस ओटीटी होस्ट करते नजर आएंगे। वूट पर ये शो 8 अगस्त से शुरू हो रहा है।

करण ने इस बारे में बातचीत करते हुए कहा, ‘मैं और मेरी मां दोनों बिग बॉस के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। हम एक दिन के लिए भी इसे मिस नहीं करते। एक दर्शक के रूप में कहूं तो इस शो में बहुत ड्रामा देखने को मिलता है। मैं शो की मेजबानी करना हमेशा पसंद करता हूं’।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments