teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeEntertainmentअपनी बेहद खास फैन से मिली मैरी कॉम, ओलंपिक में हारने के...

अपनी बेहद खास फैन से मिली मैरी कॉम, ओलंपिक में हारने के बाद रोने लगी थी ये लड़की

जापान के टोक्यो में आयोजित हुए ओलंपिक खेलों में कई भारतीयों ने मेडल जीते, लेकिन 6 बार की वर्ल्ड चैंपियन एमसी मैरीकॉम अपने प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हार गई थीं। मैरीकॉम की हार के बाद भारत के खेलप्रेमी मायूस नजर आए थे, उस दौरान एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ था जो मैरीकॉम की हार पर फूट-फूटकर रोयी थी। अब मैरीकॉम ने अपनी उसी फैन से मुलाकात की है। इस मुलाकात की तस्वीरें खुद मैरीकॉम ने पोस्ट की है।

दरअसल, कुछ हफ्ते पहले इस लड़की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। यह लड़की टोक्यो ओलंपिक में मैरीकॉम की हार के कारण रो रही थी। वीडियो वायरल होने के बाद मैरीकॉम ने भी यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था और लिखा था कि अगर मुझे आपसे मिलने का मौका मिला तो मैं आपको गले लगा लूंगी और सैल्यूट करूंगी। अगर आपको किसी खेल या बोक्सिंग में दिलचस्पी है तो मुझे आपकी मदद करके काफी खुशी होगी।

इसके बाद अब मैरीकॉम ने उस लड़की से मुलाकात की है। इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें मैरीकॉम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों के हाथों में कुछ गिफ्ट भी देखे जा सकते हैं। मुलाकात के बाद मैरीकॉम ने लिखा कि मैंने अपने नए फैन और बॉक्सिंग के एक फॉलोअर को ढूंढ लिया है जिसने ओलंपिक के दौरान मेरे लिए चीयर किया था।

बता दें कि छह बार की वर्ल्ड चैंपियन मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम का टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने का सपना अधूरा रह गया था। इसके साथ ही करोड़ों भारतीयों का दिल भी टूट गया था। उसी दौरान इस लड़की का वीडियो वायरल हुआ था जो मैच के दौरान जमकर मैरी को चीयर कर रही थी, जैसे ही मैरीकॉम वह मैच हार गईं तो फैन फूट-फूट कर रोने लगी थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments