teensexonline.com
Saturday, October 5, 2024
No menu items!
HomeEntertainment5 ऐसे भारत के माने जाने मुस्लिम क्रिकेटर जिनकी पत्नियां हिंदू हैं,...

5 ऐसे भारत के माने जाने मुस्लिम क्रिकेटर जिनकी पत्नियां हिंदू हैं, नंबर 1 सबका फेवरेट…l

दोस्तों आज आपको भारतीय क्रिकेट टीम के 5 ऐसे बेहतरीन खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने मुसलमान होने के बावजूद हिंदू लड़की से शादी रचाई है तो आइए उन खिलाड़ियों के नाम जानते हैं।

5. मोहम्मद कैफ

मोहम्मद कैफ इस लिस्ट में पांचवें स्थान पर मौजूद है वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज हैं जिन्होंने पूजा यादव नाम की हिंदू लड़की से शादी की है।

4. सबा करीम

सबा करीम भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज हैं जिन्होंने भी हिंदू लड़की को अपना जीवन साथी चुना है सबा करीम की पत्नी का नाम रश्मि है।

3. मोहम्मद अजहरुद्दीन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सफल कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर मौजूद है। मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री संगीता बिजलानी से शादी की थी।

2. मंसूर अली खान पटौदी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सफल कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज मंसूर अली खान ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर से शादी की थी।

1. जहीर खान

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान इस लिस्ट में पहले स्थान पर आते हैं। जहीर खान की गिनती भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ियों में की जाती हैं जिन्होंने भी बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे से शादी रचाई है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments