teensexonline.com
Saturday, October 5, 2024
No menu items!
HomeBollywoodयामी गौतम ने शादी के बाद बदला अपना नाम, अब इस नेम...

यामी गौतम ने शादी के बाद बदला अपना नाम, अब इस नेम से जानी जाएंगी

Yami Gautam has changed her name post marriage to Aditya Dhar, here’s what she chose: एक्ट्रेस यामी गौतम ने बीते 4 जून को डायरेक्टर आदित्य धर से अचानक शादी कर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करके हर किसी को हैरान कर दिया था। अब वह अपने एक और फैसले के कारण सुर्खियों में हैं।

जैसा की सभी जानते हैं, शादी से लेकर अब तक एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) अपने ट्रेडिशनल लुक से चर्चा में हैं। शादी के तीन महीने बाद अब यामी गौतम ने अपना नाम भी बदल लिया है। दरअसल, बीते मंगलवार को जब उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म भूत पुलिस का पोस्टर साझा किया, तो हर किसी का ध्यान उनके प्रोफाइल पर गया जहां लोगों ने उनका बदला हुआ सरनेम नोटिस किया। जी हां, यामी ने अपने इंस्टाग्राम और ट्वीटर अकाउंट पर अपना नाम यामी गौतम धर कर लिया है।

वैसे फैंस को उनका यह फैसला काफी पसंद आ रहा है, लेकिन यह ट्रेंड बॉलीवुड में कोई नया नहीं है। इससे पहले करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस और सोनम कपूर आहूजा ने भी अपने नाम के साथ पति का सरनेम जोड़ा है। अब यामी भी यामी गौतम धर के नाम से जानी जाएंगी। सोशल मीडिया पर तो यामी की शादी की तस्वीरें अब भी खूब वायरल होती हैं। जानकारी के लिए बता दें कि यामी और आदित्य धर की मुलाकात फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान हुई थी।

दो साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद परिवार की रज़ामंदी से दोनों मंडी हिमाचल प्रदेश में शादी कर ली, जहां कुछ चुनिंदा परिवारवालों ने ही शिरकत की थी। मालूम हो कि, आदित्य (Aditya Dhar).. ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) के डायरेक्टर रहे हैं। वहीं विक्की डोनर से अपने करियर की शुरूआत करने वाली यामी फिल्म उरी में अहम भूमिका में दिखाई दी थीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments