teensexonline.com
Tuesday, October 1, 2024
No menu items!
HomeFashionअपने शीट मास्क के एक्स्ट्रा सीरम का ज्यादा फायदा उठाने के 5...

अपने शीट मास्क के एक्स्ट्रा सीरम का ज्यादा फायदा उठाने के 5 आसान तरीके, जानिए

शीट मास्क जितना आसान और प्रभावी कुछ भी नहीं है जो आपकी त्वचा को ज्यादा चमक के साथ चूम सकता है. इस तरह की शक्ति का लक्ष्य हम सभी को त्वचा देखभाल प्रोडक्ट से निकालना चाहिए.

कड़ी मेहनत के फार्मूले के साथ पैक किया गया, ये सीरम है जो आपको एक दूसरे रूप में एक सॉफ्ट पेपर जैसी सामग्री के जरिए उपलब्ध है. लेकिन, क्या हम पूछ सकते हैं कि आप बचे हुए सीरम का क्या करते हैं?

हमें आपको ये बताते हुए खुशी हो रही है कि अगर आप किसी चट्टान के नीचे रह रहे हैं, तो ऐसे कई हैक हैं जिनका इस्तेमाल आप अपने शीट मास्क का ज्यादा फायदा उठाने के लिए करेंगे.

किसी की त्वचा के लिए विशेष रूप से बनाई गई इतनी शक्तिशाली और क्षमता से भरी किसी चीज का निपटान क्यों करें? हां, स्किनकेयर के प्यार के लालची बने रहें.

कोई भी मेकअप आपकी त्वचा को सहारा देने वाले कड़े रूटीन के बिना शानदार नहीं लग सकता. तो, आपके शीट मास्क के कवर के अंदर बचे हुए सीरम से फायदा निकालने के तरीके यहां दिए गए हैं.

सबसे पहले इन बुनियादी टिप्स का पालन करें, शीट मास्क के कवर को साफ हाथों से खोलें, और इसे अच्छी तरह से साफ किए हुए चेहरे पर चिपका दें.

मास्क पर मसाज करने के लिए जेड रोलर या गुआ शा जैसे फेस टूल्स का इस्तेमाल करें. ये ब्लड सर्कुलेशन को बढ़ाते हुए हाइड्रेशन को सील करने में मदद करता है.

1) मॉइस्चराइजर

हकीकत में ड्राई त्वचा के लिए मॉइस्चराइजर वरदान है. बस इसे अपनी त्वचा पर लगाएं जब आप मास्क उतारें या सीरम को अपने शरीर और गर्दन पर फैलाएं. ये नर्म, और सुपर हाइड्रेटेड त्वचा प्राप्त करने में मदद करता है.

2) अपने मास्क को क्यूरेट करें

अगर आपके पास बिना सीरम के एक एक्स्ट्रा शीट मास्क है, तो आप इसे एक्स्ट्रा सूत्र के साथ पूरी तरह से भिगो सकते हैं. जब आपकी त्वचा फिर से ध्यान आकर्षित करे तो इसे अपने चेहरे पर लगाएं. सुस्त और रूखी त्वचा के बारे में सोचें.

3) लक्ष्य और उपचार

स्पॉट थेरेपी का रास्ता अपनाने के लिए सीरम की शपथ लें. बेहतरीन टेकअवे आपके बटुए पर रोशनी डालता है. जब आप मुंहासों से लड़ने वाले, दाग-धब्बों को कम करने वाले और चमक बढ़ाने वाले सीरम का सोर्स होते हैं, तो आप अपनी मदद के लिए शीट मास्क ले सकते हैं. वो सामग्री जो आपकी चिंताओं को दूर कर सकती है और सूत्र का संयम से इस्तेमाल कर सकती है.

4) अपने होममेड फेस मास्क में जोड़ें

शीट मास्क से निकालने के बाद आप बचे हुए सीरम को एक मिनी कंटेनर में स्टोर कर सकते हैं. इसे रेफ्रिजेरेटेड रखें और इसे DIY फेस मास्क के साथ इस्तेमाल करें, आप मॉइस्चराइजिंग इनग्रेडिएंट्स को छोड़ सकते हैं और इसके बजाय इसे चुन सकते हैं.

5) क्यूटिकल केयर

हम अक्सर इस बात से अनजान रहते हैं कि हमारा नाखून किस लायक है. ड्राई से ब्रिटल नाखूनों तक आसानी से उपजी किसी भी चीज को नुकसान से बचाने के लिए, सीरम मदद की एक बड़ी खुराक की सेवा कर सकता है. अपने ओवरऑल हेल्थ को बेहतर बनाने के लिए इसे अपने नाखूनों और क्यूटिकल बेड पर फैलाएं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments