teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodअश्लील कंटेंट मामले में गहना वशिष्ठ का बयान- मुझे गाली देना आसान...

अश्लील कंटेंट मामले में गहना वशिष्ठ का बयान- मुझे गाली देना आसान है, क्योंकि मैं अकेली हूं, लेकिन.

हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि एक मॉडल ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) की कंपनी के चार प्रोड्यूसर्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें एक नाम गंदी बात फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) का भी शामिल है. हालांकि, गहना वशिष्ठ ने खुद पर लगे इन आरोपों को खारिज किया और साथ ही यह दावा किया कि नई एफआईआर में उनका नाम दर्ज है, जिसके खिलाफ उन्होंने शनिवार को अंतरिम जमानत की अर्जा दाखिल की है. गहना ने अपना बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने कुछ मीडिया वालों को भी खरी खोटी सुनाई है, जिन्होंने गहना का नाम नई एफआईआर में होने का दावा किया था.

गहना ने वो चार्जशीट भी जारी की, जिसके तहत उनकी गिरफ्तारी हुई थी. अपना बयान जारी करते हुए गहना ने कहा- मेरी चार्जशीट में स्पष्ट रूप से लिखा है कि 6 तारीख को क्राइम ब्रांच ने मुझे बुलाया गया था. इसके बाद उन्होंने एफआईआर लिखी और मुझे गिरफ्तार किया. मेरे खिलाफ सिर्फ एक शिकायत दर्ज हुई है, जो पुलिस द्वारा लिखी गई है. मैं हवा में बातें नहीं कर रही हूं. मैं सबूतों के आधार पर बात कर रही हूं.

गलत तरीके से उछाला जा रहा नाम

पोर्न वीडियोज के शूटिंग सेट पर होने की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गहना ने कहा कि मैं किसी शूट पर नहीं थी. उन पीड़िताओं की वीडियो देखिए, जो सेट्स से मिली हैं. किसी ने भी मेरा नाम नहीं लिया, क्योंकि मैं किसी भी शूट पर नहीं थी. क्राइम ब्रांच के सीनियर पुलिस अधिकारी की वीडियो देखिए, जिसमें एक महिला अपने वकील के साथ बैठी है और बता रही है कि ये सब कैसे हुआ. उसने भी मेरा नाम तक नहीं लिया है, लेकिन फिर भी कुछ मीडिया के लोग गहना गहना गहना करके मेरा नाम चिल्ला रहे हैं. वो इसलिए क्योंकि मेरा नाम गलत तरीके से इस मामले में प्लांट किया गया है.

गहना ने उनके खिलाफ बोलनी वालीं मॉडल्स पर भी निशाना साधा. गहना ने कहा कि जब भी मुझे अपने कंपनी के लिए किसी आर्टिस्ट की जरूरत होती है, तो मैं उसके बारे में हर चीज फेसबुक पर लिख देती हूं. इतना ही नहीं, मैं उन्हें दिए जाने वाली रकम तक के बारे में लिखती हूं. इसका मतलाब साफ है कि मैं किसी भी कलाकार से शूट से पहले और बाद में नहीं मिलती. जब मैं कभी किसी भी एक्टर से शूट के पहले या बाद में और बात तक नहीं की तो कैसे किसी को शूट के लिए राजी कर सकती हूं.

उन्होंने आगे कहा कि जो भी मेरे खिलाफ केस कर रहा है, उन्होंने पचास से ज्यादा गलत फिल्में की हैं, जो इंटरनेट पर मौजूद हैं. तो मैं कौन होती हूं उन्हें फोर्स करने वाली. मैं कैसे किसी को जबरदस्ती फोर्स कर सकती हूं, जबकि सेट पर करीब 50 लोग मौजूद रहते हैं और मैंने कभी भी पोर्न फिल्म शूट नहीं की हैं. क्या कोई महिला किसी महिला का रेप कर सकती है? अगर वह कहते हैं कि मैंने पचास लोगों के सामने फोर्स किया और मैं उनका रेप होते हुए देखती रही, तो किसने किया उनका रेप वो बताएं, क्योंकि मैंने तो किया नहीं होगा और ऐसा कुछ होता भी नहीं है. मुझे गाली देना बहुत आसान है क्योंकि मैं अकेली हूं, लेकिन क्या किसी के पास एक भी सबूत है कि मैं गलत हूं. पर मेरे पास ढेरों सबूत हैं कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments