teensexonline.com
Saturday, July 6, 2024
No menu items!
HomeBollywoodआज सुबह ही बिगड़ी थी Sidharth Shukla की तबियत, दवाई खाकर सोये...

आज सुबह ही बिगड़ी थी Sidharth Shukla की तबियत, दवाई खाकर सोये तो फिर उठे ही नहीं

बॉलीवुड एक्टर और रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन (Death)की खबर से हर कोई गम में है। 40 साल के सिद्धार्थ का यूं अचानक चले जाना हर किसी को ना सहने वाला दर्द देकर गया है। सिद्धार्थ का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ। ये समय उनके परिवार के लिए बेहद मुश्किल है। इसी बीच अब सिद्धार्थ के मौत मामले में एक बड़ी खबर सामने (Latest Update) आ रही है।

दरअसल, मुंबई पुलिस के सूत्रों से ये खबर मिली है कि आज सुबह साढ़े तीन से चार बजे के वक्त सिद्धार्थ को थोड़ा अन ईजी जैसा फील हुआ । उसी वक़्त उनकी तबियत खराब हुई। अपनी मां को बताने के बाद मां उन्होंने सिद्धार्थ को घर मे रखी कोई दवा उनको दी। जिसके बाद सिद्धार्थ ने पानी पिया फिर वो सो गए । सुबह सिद्धार्थ अचेत अवस्था मे मिले थे। सिद्धार्थ को ऐसे देख उनकी मां ने इसकी सूचना दोनों बहनों को दी थी और फिर डॉक्टर को बुलाया गया।

सूत्रों के अनुदार। जिसके बाद फिर एम्बुलेंस बुलाया गया जहां कूपर अस्पताल ले जाया गया जहां भर्ती होने से पहले ही कूपर अस्पताल के डॉक्टर ने डेढ़ बिफोर एडमिशन घोषित किया यानी एडमिट होने से पहले उनकी मौत हो गई थी। सुबह करीब 10:30 बजे सिद्धार्थ को डॉक्टर ने मृत घोषित किया था।

वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया कि सिद्धार्थ शुक्ला मानसिक दबाव में थे। लेकिन उनके परिवार ने मुंबई पुलिस को बताया कि मौत में कोई बेईमानी नहीं हुई और ना ही वो ‘मानसिक दबाव’ में था। सिद्धार्थ का पोस्ट मॉर्टम शुरू हो गया है। उनकी डेथ कैसे हुई है ये अभी कहना मुश्किल है ,मेडीकल और पोस्ट मार्टम रिपोर्ट और सिद्धार्थ के साथ रहने वालों के बयान भी लिये जाएंगे ,उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला अपने पीछे अपनी मां, दो बहनों को छोड़ गए हैं। अपने मॉडलिंग के दिनों में ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था। गौरतलब है कि उन्होंने 2008 के शो “बाबुल का आंगन” के द्वारा अपने अभिनय की शुरुआत की थी। उन्हें “लव यू जिंदगी”, “बालिका वधू” और “दिल से दिल तक” में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उन्होंने रियलिटी शो “झलक दिखला जा”, “फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी” और “बिग बॉस 13” में भाग लिया और विजेता रहे |

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments