teensexonline.com
Saturday, July 6, 2024
No menu items!
HomeBollywoodआमिर खान के साथ काम कर चुके एक्टर बैठे हैं बेरोजगार, कहा-...

आमिर खान के साथ काम कर चुके एक्टर बैठे हैं बेरोजगार, कहा- ऐसे चलता रहा तो उधार मांग के जीना पड़ेगा

देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों से एक बार फिर अर्थव्यवस्था चरमरा गई है. इसकी मुख्य वजह राज्यों द्वारा लगाई गई पाबंदियां भी हैं. मुंबई में शूटिंग पर पूरी तरह रोक लगा दी गई है. इससे कई सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग लटक गई है. कई सितारे इस तंगी का शिकार हुए हैं जिसमें आमिर खान की फिल्म मेला में काम करने वाले अयूब खान का नाम भी शामिल है.

टाइम्स नाउ से बात करते हुए अयूब खान ने बताया कि कोरोना के चलते उन्हें पिछले डेढ़ साल से कोई काम नहीं मिला है और अगर ऐसा ही चलता रहा तो उनके सामने मदद मांगने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं होगा. एक्टर ने बताया है कि इतने समय से वो  अपनी सेविंग्स से ही खर्च चला रहे हैं. 

दिलीप कुमार-सायरा बानो के भतीजे हैं अयूब खान

अयूब खान ने कहा कि अगर कोरोना वायरस से पैदा हुई हालत में सुधार नहीं हुआ तो उनके पास मदद मांगने के अलावा दूसरा कोई ऑप्‍शन नहीं रहेगा. अयूब ने कहा कि बिना कमाई के तनाव भी महसूस हो रहा है. हालात सामान्य नहीं हैं और इसे लेकर ज्यादा कुछ नहीं किया जा सकता है. जो आपके पास है आपको उसी में गुजारा करना पड़े.

बता दें कि अयूब खान मशहूर एक्टर नासिर खान के बेटे हैं और दिलीप कुमार-सायरा बानो के भतीजे हैं. उन्होंने अपने करियर में कई हिट टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है, लेकिन अब समय उनका साथ नहीं दे रहा है जिससे एक्टर को ऐसा बयान देना पड़ा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments