Wednesday, July 3, 2024
No menu items!
HomeBollywoodआरुषि निशंक और हिमांश कोहली के गाना 'वफा ना रास आई' के...

आरुषि निशंक और हिमांश कोहली के गाना ‘वफा ना रास आई’ के शूट से सामने आईं Photos, जानें कब होगा रिलीज

उत्तराखंड की कलाकार आरुषि निशंक का म्यूजिक वीडियो ‘वफा ना रास आई’ रिलीज के लिए तैयार हो चुका है। इसे 23 अप्रैल को को टी-सीरिज के यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। इस वीडियो में आरुषि अभिनेता हिमांश कोहली के साथ नजर आएंगी। वफा न रास आई गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है और इसे आशीष पांडा ने निर्देशित किया है। हाल ही में इस गाने की शूटिंग के दौरान की खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं।

‘वफा न रास आई’ आरुषि निशंक का पहला वीडियो अलबम है। जिसे हाल में इसे कश्मीर की खूबसूरत लोकेशन्स पर फिल्माया गया है। गाने की शूटिंग को लेकर आरुषि ने कहा कि श्रीनगर की वादियों में बर्फबारी के दौरान गाने का फिल्मांकन बेहद चुनौतिपूर्ण एवं रोमांच पैदा करने वाला था। यह मेरा पहला प्रयास था इसलिए मैंने विपरीत मौसम स्थितियों में भी पूरी मेहनत और लगन से काम किया।

उन्होंने कहा कि वफा ना राई आई, मेरे द्वारा सुने गए दिलकश गानों में से एक है जिसे संगीतमय वीडियो के जरिये दर्शकों के सामने पेश किया जा रहा है। बता दें कि आरुषि निशंक खास तौर कथक डांस में ट्रेंड हैं, इसके साथ ही पर्यावरण और गंगा की स्वच्छता को लेकर भी सक्रिय रहती हैं। वो शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की पुत्री हैं।

इस म्यूजिक वीडियो को लेकर गायक जुबिन नौटियाल का कहना है कि ‘ये एलबम केवल एक गीत नहीं बल्कि एक कहानी है। यs एक भावपूर्ण रचना है जो सुनने वाले के दिल को उदासी से भर देती है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे काफी पसंद करेंगे’।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments