teensexonline.com
Saturday, July 6, 2024
No menu items!
HomeEntertainmentइंजीनियरिंग गर्ल्स 2.0 को लेकर एक्ट्रेस सेजल कुमार ने कही ये बात...

इंजीनियरिंग गर्ल्स 2.0 को लेकर एक्ट्रेस सेजल कुमार ने कही ये बात , इस दिन सीरिज होगा शो

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और अभिनेत्री सेजल कुमार, जिन्हें सबसे पसंदीदा वेबसीरीज इंजीनियरिंग गर्ल्स में से एक में देखा गया था, शो के दूसरे सीज़न के बारे में खुलती है। वह इस बारे में बात करती है कि इंजीनियरिंग गर्ल्स 2.0 पहले भाग से कैसे अलग होगी और इसमें उसका चरित्र कैसे विकसित हुआ है।

बरखा सिंह और कृतिका अवस्थी की विशेषता – अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित नया सीज़न, मग्गू, साबू और कियारा के इर्द-गिर्द घूमता है और कैसे वे कॉलेज के बाद जीवन के बारे में गंभीर होने लगे हैं क्योंकि यह उनका अंतिम वर्ष है। नया सीज़न उनके दैनिक दुस्साहस का अनुसरण करता है और कैसे वे अपने सपनों को साकार करने के लिए हर स्थिति से बाहर निकलने का रास्ता हल करते हैं, अंत में एक साथ आते हैं, बेहतर और मजबूत होते हैं।

सेजल ने कहा: “सीजन एक, प्रतिक्रिया और समीक्षाओं के मामले में हर कोई इतना उदार और सकारात्मक था। हर कोई बहुत खुश था कि शो कितना प्यारा और संबंधित है। और सबसे मजेदार बात जो मुझे मिली वह यह थी कि लोग नहीं जानते थे कि मैं अभिनय करता हूं और जब उन्होंने मुझे पहले सीज़न में देखा, तो उनकी प्रतिक्रिया इस बात पर थी कि मैंने अच्छा अभिनय कैसे किया।”

उन्होंने आगे कहा: “दर्शकों के लिए यह बहुत ही आश्चर्यजनक था और इसलिए उन्हें शो में मेरे किरदार की याद आई। सीजन 2 सीजन 1 से बहुत अलग है। हम सभी अपने अंतिम वर्ष में हैं और चीजें थोड़ी गंभीर हैं। S1 हम अभी शुरुआत कर रहे थे। . “एस 2 में, यह मेरे चरित्र के विकास के बारे में है और एस 1 में सभी दर्द के बाद वह कैसे खराब हो जाती है ***।” नया सीज़न 27 अगस्त को समाप्त होगा। इसका प्रीमियर ZEE5 पर होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments