teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeLifestyleइंटरनेट पर छा गई सिक्किम की ये पुलिस अधिकारी, खूबियां जानकर रह...

इंटरनेट पर छा गई सिक्किम की ये पुलिस अधिकारी, खूबियां जानकर रह जाएंगे दंग

गंगटोक

सिक्किम की एक महिला पुलिस अधिकारी इन दिनों इंटरनेट पर सनसनी बनी हुई है। सिक्किम यह बेटी इक्षा हैंग सुब्बा उर्फ इक्षा केरुंग है जो महिलाओं के लिए रोल मॉडल बनकर सामने आई हैं। इक्षा एक पुलिस अधिकारी होने के साथ-साथ नेशनल लेवल बॉक्सर, बाइक राइडर और सुपरमॉडल भी हैं। हाल ही में उन्होंने टीवी रिएलिटी शो ‘एमटीवी सुपर मॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2’ के टॉप-9 कॉन्टेस्टेंट में जगह बनाई है।

इक्षा साल 2019 में सिक्किम पुलिस में भर्ती हुई थीं। हालांकि, उन्हें हमेशा से मॉडलिंग का शौक रहा है। यही शौक उन्हें ‘एमटीवी सुपर मॉडल’ के मंच तक ले गया।

जब इक्षा ने शो में अपना परिचय दिया था, तो शो के पैनलिस्टों में एक मलाइका अरोड़ा ने Eksha को स्टैडिंग ओवेशन देते हुए कहा था- ऐसी महिलाओं को सैल्यूट करने की जरूरत है।

इक्षा महज 19 साल की थीं, जब उनका सलेक्शन सिक्किम पुलिस में हुआ। वह वर्तमान में एक पुलिस अधिकारी के रूप में कार्यरत हैं, जिन्हें अपनी जॉब से प्यार है।

इससे पहले वो एक नेशनल लेवल बॉक्सर रही हैं, जिसे बाइक चलाना खूब पसंद हैं। इक्षा का सपना है एक सुपर मॉडल बनना और दुनिया को ये बताना कि ऐसा कुछ नहीं है जो महिलाएं नहीं कर सकती।

वो उन महिलाओं के लिए एक प्रेरणा हैं, जो अपने कम्फर्ट जोन से निकलकर विभिन्न क्षेत्रों में अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं।

Eksha Kerung को इंस्टाग्राम पर 15 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं। उन्होंने यहां अपने बायो में लिखा है- वह एक पुलिसकर्मी, सुपरमॉडल, बॉक्सर, बाइक राइडर और हाइकर हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments