Monday, July 1, 2024
No menu items!
HomeBollywoodइन चीजों से मिले थे इशारे, कभी बेहद करीब थे Shahrukh Khan...

इन चीजों से मिले थे इशारे, कभी बेहद करीब थे Shahrukh Khan और Priyanka Chopra!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, किंग खान अक्सर अपने घर होने वाली पार्टी में प्रियंका को इनवाइट किया करते थे. यहां गौर करने वाली बात यह थी कि शाहरुख के घर होने वाली पार्टी में किंग खान के केवल बेहद खास मेहमानों को बुलाया जाता था.

बॉलीवुड के ‘किंग’ कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अब इंटरनेशनल सेलिब्रिटी बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक समय एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे. खबरों की मानें तो शाहरुख और प्रियंका की नजदीकियां इंडस्ट्री में चर्चा का विषय तक बन चुकी थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किंग खान अक्सर अपने घर होने वाली पार्टियों में प्रियंका को इनवाइट किया करते थे. यहां गौर करने वाली बात यह थी कि शाहरुख के घर होने वाली पार्टियों में किंग खान के केवल बेहद खास मेहमानों को बुलाया जाता था. खबरों की मानें तो ऐसी कई घटनाएं हुईं जिसके बाद लोगों को लगा कि शाहरुख और प्रियंका का अफेयर है.

कहते हैं एक बार प्रियंका का एक फोटो वायरल हुआ जिसमें वह एक लैदर जैकेट पहने हुए थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका ने उस समय यह दावा किया था कि यह जैकेट उनके एक एक्स ब्वॉयफ्रेंड की है. बाद में सामने आई कुछ तस्वीरों में ऐसा दावा किया गया था कि यह जैकेट शाहरुख खान की थी.

वहीं, एक बार करण जौहर के घर हुई पार्टी में भी शाहरुख ने जबरदस्ती प्रियंका को बुलवा लिया था. यही नहीं, शाहरुख ने आगे बढ़कर उन्हें सबसे मिलवाया भी था. खबरों की मानें तो इन सब बातों के बाद गौरी ने शाहरुख को साफ शब्दों में कहा था वह प्रियंका से दूर रहें. जिसके बाद शाहरुख ने प्रियंका से दूरियां बनानी शुरू कर दीं थीं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments