Wednesday, July 3, 2024
No menu items!
HomeBollywoodएक बार फिर Salman Khan ने गर्लफ्रेंड Iulia Vantur को दिया चांस,...

एक बार फिर Salman Khan ने गर्लफ्रेंड Iulia Vantur को दिया चांस, राधे के सीटीमार गाने में दी है आवाज

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने आखिरकार अपने फैंस का इंतजार खत्म करते हुए अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे – योर मोस्ट वांटेड भाई’ ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जो रिलीज के बाद से ही लगातार सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। ट्रेलर में एक बार फिर एक्शन, रोमांस, म्यूजिक और डांस का जबरदस्त पैकेज देखने को मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर में सिटी मार गाने को सुनने के बाद फैंस के बीच में इस गाने के रिलीज होने का अलग ही क्रेज देखा जा रहा है। आपको बता दे कि इस गाने को सलमान की गर्लफ्रेंड इयूलिया वंतूर ने गाया है। ईयूलिया इससे पहले सलमान की फिल्म रेस 3 में भी गाना गा चुकी हैं। सिंगर कमाव खान के साथ इयूलिया ने इस गाने को गाया है।

दरअसल राधे के ट्रेलर में गाना ‘सीटी मार’ की एक झलक पेश की गई है। हालांकि यह महज़ कुछ सेकंड्स के लिए ही दिखाया गया है। वही‌ इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने यह डिसाइड किया है कि फिल्म का यह गाना सिटी मार सोमवार को रिलीज किया जाएगा। जिसके बाद यह गाना फिल्म का रिलीज होने वाला पहला गाना बन जाएगा।

ट्रैक का म्यूजिक देवी श्री प्रसाद ने कंपोज़ किया है और शब्बीर अहमद लिरिसिस्ट हैं। वही, शेख जानी बाशा ने इस पेप्पी डांस नंबर को कोरियोग्राफ किया है। इस फिल्म को लेकर लंबे वक्त से फैंस के बीच में काफी जबरदस्त बस बना हुआ है। कोरोना महामारी के चलते काफी वक्त से यह फिल्म टाली जा रही थी। लेकिन अब मेकस और सलमान खान ने सभी का इंतजार खत्म कर दिया है।

फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी हम किरदार में नजर आएंगे। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया गया है। सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments