teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodऐश्वर्या राय की फिल्म फन्ने खां को हुए 3 साल, फ्लॉप हो...

ऐश्वर्या राय की फिल्म फन्ने खां को हुए 3 साल, फ्लॉप हो गई थी एक्ट्रेस की कमबैक की फिल्म

 “Fanney Khan” movie completes 3 years, ऐश्वर्या राय बच्चन और राज कुमार राव की फिल्म फन्ने खां को तीन साल हो गए हैं। फन्ने खान एक बॉलीवुड म्यूजिकल ड्रामा फिल्म थी । यूं तो यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। लेकिन पहली बार राजकुमार और ऐश्वर्या राय के रोमांस ने दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया था। वहीं ‘फन्ने खां’ में अनिल कपूर 18 साल बाद ऐश्वर्या राय के साथ पर्दे पर नजर आए थे। इन सभी बातों ने दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट बना रखी थी, लेकिन यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों को और फ्लॉप हो गई। वही परदे पर पहेली बार ऐश्वर्या और राजकुमार एक साथ दिखे थे।

अगस्त महीने के पहले वीकेंड पर रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘फन्ने खां’ की धीमी शुरुआत हुई , ‘फन्ने खां’ बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ा कलेक्शन करने में कामयाब नहीं हो पायी थी। खबर के मुताबिक ‘फन्ने खां’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस से 2.15 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई थी।

ऐश्वर्या राव ने इस मूवी से कमबैक किया था। शादी होने के बाद ऐश्वर्या बॉलीवुड से गायब हो गयी थी ऐश्वर्या के फैंस को लगा था की ऐश्वर्या अब कभी भी बड़े परदे पर नहीं नज़र आएँगी और माँ बनने के बाद वो अपनी फॅमिली को ही ज्यादा टाइम देती थी पर फिर भी ऐश्वर्या ने “फन्ने खान ” मूवी से फिर से बॉलीवुड की दुनिया मई कमबैक किया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments