teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodओलंपिक विजेता मीराबाई चानू पर बनेगी फिल्म, एक्ट्रेस की तलाश जारी.

ओलंपिक विजेता मीराबाई चानू पर बनेगी फिल्म, एक्ट्रेस की तलाश जारी.

टोक्यो ओलंपिक ( Tokyo Olympic) में सिल्वर मेडल जीतने वाली वेटलिफ्टर मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) पर आज हर एक देशवासी को गर्व हो रहा है. भले ज्यादातर भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा हो लेकिन मीराबाई चानू ने देश की लाज रखी है. ऐसे में अब देशवासी मीराबाई के जीवन को और भी करीब से जान पाएंगे.

दरअसल एनबीटी की खबर के अनुसार मीराबाई चानू के जीवन पर आधारित एक फिल्म बनने जा रही है. लेकिन खास बात ये है कि ये एक मणिपुरी फिल्म बनेगी. जी हां मीरा के जीवन को एक मणिपुरी सिनेमा के जरिए सभी के सामने पेश किया जाएगा.

मीरा पर बनेगी फिल्म

मीराबाई चानू के ऊपर फिल्म बनाने के संबंध में शनिवार को ओलंपिक विजेता की तरफ से और इम्फाल की सेउती फिल्म्स प्रॉडक्शन्स के बीच इम्फाल पूर्व जिले के नोंगपोक काकचिंग गांव स्थित उनके आवास पर एक समझौते पर हस्ताक्षर भी हो गए हैं. यानी कि मीराबाई चानू भी फिल्म बनाए जाने के लिए मान गई हैं. इस फिल्म में मीराबाई के जीवन के हर एक संघर्ष को पेश किया जाएगा

हीरोइन की तलाश

वहीं, निर्माण कंपनी के अध्यक्ष मनाओबी एमएम ने एक विज्ञप्ति जारी की है, मनाओबी एमएम ने बताया कि इस फिल्म को अंग्रेजी और विभिन्न भारतीय भाषाओं में भी ‘डब’ किया जाएगा. इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि फिल्म के लिए हमको एक ऐसी लड़की की तलाश है जो मीराबाई चानू के रोल में फिट बैठे, वह मीरा की तरह से दिखे. इस शूटिंग को शुरू होने में अभी वक्त लगेगा. अब देशवासियों को इस फिल्में दिखाया जाएगा कि कैसे रातदिन मेहनत करके और परेशानियों को अलग रखकर देश के लिए मीराबाई चानू ने मेडल जीता है.

बताते चलें कि मीराबाई चानू ने ओलंपिक में वेटलिफ्टिंग में भारत को सिल्वर मेडल दिलाने वाली पहली भारतीय बन गई हैं आपको बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में मीराबाई चानू की जीत से भारत को वेटलिफ्टिंग में 49 किलोग्राम की श्रेणी में 21 साल बाद मेडल मिला है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments